रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में मयंक अग्रवाल और शुभमन गिल पर होगी सबकी नजरें

रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में मयंक अग्रवाल और शुभमन गिल पर होगी सबकी नजरें

बेंगलुरु: रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में भारतीय टीम के बहुत सारे खिलाड़ी होंगे, जो बेंगलुरु में अपने-अपने घरेलू टीमों के लिए खेलते नजर आएंगे। लेकिन अगले कुछ दिनों में बेंगलुरु के लिए भारी बारिश और येलो अलर्ट जारी किया गया है, यह शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल के लिए अच्छे संकेत नहीं है, क्योंकि जुलाई में एजबेस्टन टेस्ट से पहले कुछ लाल गेंद मैच में अपना हाथ आजमाना चाहेंगे। आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन के बाद और एजबेस्टन टेस्ट में रन बनाने के लिए उत्सुक होंगे।

कर्नाटक उत्तर प्रदेश के खिलाफ कैसे संघर्ष करेगा, जबकि पंजाब का सामना मध्य प्रदेश से होगा, आइए इस पर एक नजर डालें-

क्वार्टरफाइनल 3 – कर्नाटक बनाम उत्तर प्रदेश

हालांकि आर विनय कुमार और अभिमन्यु मिथुन के संन्यास लेने और प्रसिद्ध कृष्णा के साथ एजबेस्टन टेस्ट में जाने के साथ, क्वार्टर फाइनल में नहीं खेल पाए, रोनित मोरे की अगुवाई के बावजूद कर्नाटक का तेज गेंदबाजी आक्रमण काफी हद तक असरदार नहीं होगा, जिन्होंने 31 प्रथम श्रेणी में प्रदर्शन किया है।

निस्संदेह, उनकी ताकत उनकी बल्लेबाजी में है, जो मयंक अग्रवाल की उपस्थिति से बढ़ी है। पंजाब किंग्स की कप्तानी करते हुए आईपीएल 2022 में खराब फॉर्म और एजबेस्टन टेस्ट के लिए भारत की टीम से बाहर रहने के बाद, अग्रवाल बड़ी पारी की तलाश में होंगे। उन्हें स्पिनरों के गौतम, जे सुचित और श्रेयस गोपाल के अलावा बल्लेबाजी में देवदत्त पडिक्कल, करुण नायर और मनीष पांडे मदद करेंगे।

दूसरी ओर, उत्तर प्रदेश ने अपने अंतिम लीग मैच में महाराष्ट्र पर जीत हासिल की। आईपीएल 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ एक सफल सीजन बिताने वाले रिंकू सिंह छह पारियों में 300 रन के साथ उनके प्रमुख रन-स्कोरर हैं।

युवा पेसर यश दयाल और मोहसिन खान के अलावा प्रियम गर्ग और अक्षदीप नाथ के अलावा बल्लेबाजी की जिम्मेदारी निभाने के साथ, उत्तर प्रदेश कर्नाटक को कड़ी चुनौती दे सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website