मांजरेकर ने कहा, लियाम लिविंगस्टोन पर खर्च किए गए ज्यादा पैसे

मांजरेकर ने कहा, लियाम लिविंगस्टोन पर खर्च किए गए ज्यादा पैसे

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर को लगता है कि पंजाब किंग्स ने लियाम लिविंगस्टोन को 11.50 करोड़ रुपये में खरीदा है, जो कि आईपीएल के पिछले सीजन में इंग्लैंड के इस स्टार खिलाड़ी के प्रदर्शन को देखते हुए काफी ज्यादा पैसे खर्च किए गए हैं। लिविंगस्टोन आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में दूसरे दिन सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी बन गए।

विशेष रूप से, इंग्लैंड के बिग-हिटर को पिछले साल उनके बेस प्राइस 75 लाख रुपये में राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा था। हालांकि, वह टीम से बाहर होने से पहले पांच मैचों में सिर्फ 42 रन ही बना पाए।

इस पर मांजरेकर ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, “नीलामी से पहले मैंने कहा था कि नीलामी में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वालों में से एक पंजाब किंग्स रहा है। उन्हें कुछ महत्वपूर्ण खिलाड़ी मिले हैं, मयंक अग्रवाल, शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो और हरप्रीत बराड़ एक महान खिलाड़ी हैं। उन्होंने अर्शदीप को भी टीम में बरकरार रखा है जो टीम के चयनकर्ताओं का एक अच्छा फैसला है।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं अभी भी मानता हूं कि लियाम लिविंगस्टोन अपने पिछले आईपीएल सीजन को देखते हुए इस आईपीएल में उन्हें ज्यादा पैसे मिले हैं। ओडियन स्मिथ को हमने पहले भी कई बार देखा है। मालिक उस प्रतिभा के बारे में उत्साहित होते हैं जो वे बाहर दिखाते हैं और कभी-कभी उनके प्रदर्शन से फ्रैंचाइजी के मालिक खिलाड़ियों की ओर आकर्षित हो जाते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website