भारत में निर्बाध, सबसे लंबी और पहले सफल खेल टूर्नामेंट के आयोजन पर गर्व : नीता अंबानी

भारत में निर्बाध, सबसे लंबी और पहले सफल खेल टूर्नामेंट के आयोजन पर गर्व : नीता अंबानी


मुम्बई,
फुटबाल स्पोर्ट्स डेवलपमेंट लिमिटेड (एफएसडीएल) की चेयरपर्सन नीता अंबानी ने भारत में फुटबाल फैन्स के लिए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन के निर्बाध और सफल आयोजन करने पर शनिवार को खुशी जाहिर की। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन का फाइनल मैच शनिवार शाम को अब से कुछ देर बाद ही गोवा में फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में मुम्बई सिटी एफसी और मौजूदा चैम्पियन एटीके मोहन बागान के बीच खेला जाएगा।

नीता अंबानी ने अपने एक वीडियो संदेश में कहा, ” सीजन 7 खेल की असली ताकत, फुटबॉल की असली शान को समर्पित है। वैश्विक महामारी के बावजूद, भय और अनिश्चितता के बावजूद, आईएसएल का यह सीजन हमारे जीवन में बहुत खुशी और उत्सव वापस लेकर आया हैं।”

उन्होंने कहा, ” इस समय भारत में बिना किसी परेशानी के सबसे लंबे और सबसे सफल खेल टूर्नामेंट का आयोजन करने पर हमें बेहद गर्व है।”

आईएसएल के सातवें सीजन की शुरुआत 20 नवंबर 2020 को हुई थी और करीब चार महीने तक इसका आयोजन हुआ। इस दौरान 11 क्लब के बीच 115 मैच खेले गए। पूरा सीजन गोवा में बायो सिक्योर बबल में बिना दर्शकों के खेला गया।

नीता अंबानी ने साथ ही लीग शील्ड का खिताब जीतने पर मुम्बई सिटी एफसी को बधाई दी और फाइनल मुकाबले के लिए एटीके मोहन बागान और मुम्बई सिटी एफसी को अपनी शुभकामनाएं भी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website