भारत में गेंदबाजी एक चुनौतीपूर्ण, लेकिन फिर भी रोमांचक होगी सीरीज : लांस मॉरिस

भारत में गेंदबाजी एक चुनौतीपूर्ण, लेकिन फिर भी रोमांचक होगी सीरीज : लांस मॉरिस

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया के अनकैप्ड तेज गेंदबाद लांस मॉरिस ने स्वीकार किया कि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान भारत में टेस्ट मैचों में गेंदबाजी करना थोड़ा चुनौतीपूर्ण है, लेकिन साथ ही उन्हें यह रोमांचक लगता है। उन्होंने कहा, भारत में तेज गेंदबाजों के लिए पिच बहुत अच्छी नहीं है। मैं बस अपनी लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी करूंगा।

सेन रेडियो शो पर मॉरिस ने कहा, ऐसा लगता है कि यह एक चुनौती होने जा रही है, लेकिन फिर भी यह रोमांचक होगा। हमारे पास टीम में कुछ महान खिलाड़ी हैं और वास्तव में एक अनुभवी टीम है। यह अच्छा रहा है कि अपने कुछ प्रशिक्षण सत्र लिए हैं।”

मॉरिस को पता है कि 9 फरवरी से नागपुर में शुरू होने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान टेस्ट क्रिकेट में प्रवेश करने का मौका मिलने पर उन्हें तैयार रहना होगा।

उन्होंने कहा, मुझे डेब्यू करने का मौका मिलने वाला था। लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नहीं मिल पाया। इसलिए, यह एक नर्वस वाला समय था लेकिन साथ ही रोमांचक भी। मुझे अगले अवसर के लिए तैयार रहना होगा।

ब्रैडमैन यंग क्रिकेटर ऑफ द ईयर अवार्ड के हाल के विजेता मॉरिस ने टिप्पणी की है कि वह अपनी पहली भारत यात्रा को ‘सीखने के अवसर’ के रूप में उपयोग करना चाहते हैं। मैं अपने आप से बहुत अधिक अपेक्षाएं नहीं रखना चाहता।

उन्होंने आगे कहा, मैं इसे सीखने के अनुभव के रूप में उपयोग करना चाहता हूं, मैंने पहले कभी दौरा नहीं किया है, इसलिए यह मेरा पहला विदेशी अनुभव होगा। यह मेरे लिए सीखने का एक बड़ा अवसर होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website