बेन स्टोक्स का बेस्ट रिप्लेसमेंट है डेरिल मिचेल : स्टीफन

बेन स्टोक्स का बेस्ट रिप्लेसमेंट है डेरिल मिचेल : स्टीफन

दुबई : चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि डेरिल मिचेल एक अलग प्रकार के खिलाड़ी हैं। साथ ही उन्होंने एक ऑलराउंडर के रूप में मिचेल को बेन स्टोक्स का बेस्ट रिप्लेसमेंट भी करार दिया।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 की नीलामी के दूसरे दौर में दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच शुरुआती लड़ाई के बाद देर से बोली लगाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने मिचेल को 14 करोड़ रुपये में खरीदा।

मिचेल, जो पहले राजस्थान रॉयल्स से जुड़े थे। दिल्ली और पंजाब के बीच नीलामी की लड़ाई बढ़ने पर केंद्र बिंदु बन गए।

अपने पास पर्याप्त रकम होने के कारण, सीएसके ने बोली को तेजी से बढ़ाकर 13.75 करोड़ रुपये कर दिया और फिर 14 करोड़ रुपये की साहसिक बोली लगाकर खिलाड़ी को सफलतापूर्वक हासिल कर लिया।

स्टीफन फ्लेमिंग ने बेन स्टोक्स के स्थान पर मिचेल के रिप्लेसमेंट पर कहा, “उन्होंने केवल एक मैच खेला, इसलिए उन्होंने उतनी छाप नहीं छोड़ी। डेरिल एक अलग तरह के खिलाड़ी हैं।

सीएसके ने न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर रचिन रवींद्र को भी अपने साथ 1.8 करोड़ रुपये में जोड़ा है जबकि शार्दुल ठाकुर 4 करोड़ रुपये में चेन्नई लौट आए। वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ को भी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने 11.5 करोड़ रुपये में खरीदा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website