बलात्कार मामले में बरी होने के बाद होबार्ट हरिकेन्स में शामिल होंगे निखिल चौधरी: रिपोर्ट

बलात्कार मामले में बरी होने के बाद होबार्ट हरिकेन्स में शामिल होंगे निखिल चौधरी: रिपोर्ट

नई दिल्ली: टाउन्सविले में कार में 20 वर्षीय महिला से बलात्कार के मामले में दोषी नहीं पाए जाने के बाद भारत में जन्मे क्रिकेटर निखिल चौधरी के बिग बैश लीग (बीबीएल) में होबार्ट हरिकेंस के लिए खेलने की संभावना है। 2021 में। 27 वर्षीय चौधरी पर टाउन्सविले में जिला अदालत में मुकदमा चला, उस पर बलात्कार के एक मामले का आरोप लगाया गया था, और जूरी द्वारा उसे दोषी नहीं घोषित किया गया था। हालाँकि, क्रिकेट तस्मानिया ने मंगलवार को स्थानीय पत्रकारों से पुष्टि की कि उन्हें आरोप या अदालती कार्रवाई के बारे में सूचित नहीं किया गया था।

क्रिकेट तस्मानिया के हाई-परफॉर्मेंस महाप्रबंधक सैलियन बीम्स ने संवाददाताओं से कहा कि चौधरी के बारे में कानूनी प्रक्रिया अभी भी चल रही है और कहा कि वह संभवतः आगामी सीज़न में खेलेंगे।

एबीसी स्पोर्ट्स की रिपोर्ट में कहा गया है, “उस प्रक्रिया के माध्यम से कुछ वैधानिकताएं हैं।” “यह इतनी बड़ी घटना नहीं है क्योंकि हम जानते हैं कि कुछ भी नहीं हुआ, कानूनी तौर पर दोषी नहीं हैं।”

“यह सिर्फ जानकारी का खुलासा है। हम जानना चाहते हैं कि हम इस पर कहां बैठे हैं क्योंकि हम पूरी तरह से अंधेरे में थे।”

बीम्स ने कहा कि यह निराशाजनक है कि चौधरी ने आरोपों या अदालती कार्यवाही के बारे में क्रिकेट तस्मानिया को सूचित नहीं किया।

उन्होंने कहा, “आपको संगठन के दृष्टिकोण और उस पर संभावित रूप से पड़ने वाले प्रभाव से निपटना होगा।क्योंकि आप वास्तव में खुद को उस प्रकार की जांच से जोड़ना नहीं चाहते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website