प्रसिद्ध कृष्णा और क्रुणाल को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे में मिल सकती है जगह

प्रसिद्ध कृष्णा और क्रुणाल को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे में मिल सकती है जगह

नई दिल्ली, | तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा और ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, कृष्णा ने हाल ही में संपन्न हुए विजय हजारे ट्रॉफी में 14 विकेट झटके थे। कृष्णा पिछले कुछ वर्षो में भारतीय घरेलू सर्किट के अच्छे तेज गेंदबाज रहे हैं। सोमवार को शादी के बंधन में बंधे जसप्रीत बुमराह के टी20 सीरीज के बाद वनडे सीरीज के लिए भी टीम में शामिल नहीं होने की संभावना है और वह अपनी छुट्टियां बढ़ा सकते हैं।

क्रुणाल को भी वनडे पदार्पण का इंतजार है और उन्हें भी इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के लिए 18 सदस्यीय टीम में शामिल किया जा सकता है। क्रुणाल ने विजय हजारे ट्रॉफी में दो नाबाद शतक और दो अर्धशतक जड़े थे।

हालांकि विजय हजारे ट्रॉफी में सर्वाधिक स्कोरर रहे पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडीकल की अनदेखी की जाने की संभावना है। पृथ्वी ने टूर्नामेंट में सर्वाधिक 827 और पडीकल ने 737 रन बनाए थे।

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज के बाद 23 मार्च से तीन मैचों की वनडे सीरीज महाराष्ट्र के पुणे में खेली जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website