पुजारा को टेस्ट टीम में वापसी की अब भी उम्मीद

पुजारा को टेस्ट टीम में वापसी की अब भी उम्मीद

नई दिल्ली : अनुभवी भारतीय क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा ने कहा है कि वह राष्ट्रीय टेस्ट टीम में वापसी के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट में रन बनाने पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

शुक्रवार को पुजारा ने ससेक्स की ओर से खेलते हुए इंग्लैंड वनडे कप में समरसेट के खिलाफ 113 गेंदों पर 11 चौकों की मदद से नाबाद 117 रन बनाए। उनकी पारी के दम पर ससेक्स ने 11 गेंद शेष रहते 319 रन का पीछा करते हुए चार विकेट से मैच जीत लिया।

ससेक्स क्रिकेट के साथ एक साक्षात्कार में, पुजारा ने कहा, “देखिए, मैं हमेशा उन चीजों को नियंत्रित करने की कोशिश करता हूं जो मैं कर सकता हूं। मैं जो भी मैच खेलता हूं उसमें हमेशा अधिक से अधिक रन बनाने के बारे में होता है।”

उन्होंने कहा, “मैं अभी भी चीजों की योजना में हूं। इसलिए, मुझे उम्मीद है कि जैसे ही मैं प्रथम श्रेणी मैचों में अधिक रन बनाना शुरू करूंगा, मैं टीम में वापस आ जाऊंगा। लेकिन मैं वर्तमान में रहने की कोशिश करूंगा, एक समय में एक गेम लेने की कोशिश करूंगा।”

इस साल की शुरुआत में, 35 वर्षीय क्रिकेटर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल में प्रदर्शन करने में विफल रहने के बाद वेस्टइंडीज दौरे के लिए राष्ट्रीय टीम से बाहर कर दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website