पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने की तैयारी में इंग्लैंड

पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने की तैयारी में इंग्लैंड

इंग्लैंड चयन दुविधा में विभिन्न विकल्पों पर विचार कर रहा है क्योंकि बेन स्टोक्स की टीम शुक्रवार से मुल्तान में शुरू हो रहे दूसरे मैच के माध्यम से पाकिस्तान में टेस्ट श्रृंखला जीत हासिल करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ संयोजन खोजने का प्रयास कर रही है। रावलपिंडी में पहले टेस्ट के समय पर शुरू होने पर संदेह के बावजूद, इंग्लैंड दौरे के मूल कार्यक्रम के अनुसार प्लेइंग इलेवन को मैदान में उतारने के लिए पर्याप्त रूप से फिट था और सबसे सपाट पिच पर पूरी तरह से हावी था, जिससे पाकिस्तान पर 74 रनों की शानदार जीत दर्ज की।

तेज गेंदबाज मार्क वुड और पहली पसंद के विकेटकीपर बेन फोक्स क्रमश: चोट और बीमारी के कारण रावलपिंडी में शानदार जीत से चूक गए। लेकिन यह जोड़ी मुल्तान टेस्ट के लिए फिर से फिट हो गई।

रावलपिंडी टेस्ट के दूसरे दिन घुटने की चोट के कारण आलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन सीरीज से बाहर हो गए थे, विल जैक्स के डेब्यू पर 6/161 लेने के बावजूद, अगर फोक्स फिट होते हैं तो वह बदकिस्मत खिलाड़ी बन सकते हैं। फोक्स स्टैंड-इन कीपर ओली पोप से ही कीपिंग ड्यूटी संभालेंगे।

उन्होंने कहा, “हमें अपने सभी विभिन्न विकल्पों पर विचार करना होगा। मुझे लगता है कि कुछ अलग विकल्प हैं जो हम एक दूसरे के सामने रखने जा रहे हैं और समझें कि इस टेस्ट मैच को आजमाने और जीतने का सबसे अच्छा विकल्प क्या है क्योंकि हमारे पास कुछ अन्य कारक हैं जिनसे हमें जूझना है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website