नडाल को अपने ऑस्ट्रेलियन ओपन खिताब की रक्षा का भरोसा

नडाल को अपने ऑस्ट्रेलियन ओपन खिताब की रक्षा का भरोसा

नई दिल्ली : डिफेंडिंग आस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन राफेल नडाल मेलबर्न में अपने टाइटल बचाव को लेकर आश्वस्त हैं। उन्होंने कहा कि सिडनी में यूनाइटेड कप में बैक-टू-बैक हार के बावजूद वह अच्छी फॉर्म में हैं। नडाल ने 2022 सीजन की शानदार शुरूआत की थी, जिसमें उन्होंने आस्ट्रेलियन ओपन और फ्रेंच ओपन सहित चार खिताब जीते थे, लेकिन चोट ने सीजन के बाद के आधे हिस्से को तबाह कर दिया। यहां तक कि स्पैनियार्ड को 2023 सीजन में वह शुरूआत नहीं मिली, जो वे चाहते थे क्योंकि उन्होंने यूनाइटेड कप में अपने दोनों सिंगल्स मैच गंवा दिए थे।

न्यू डॉट कॉम एयू ने नडाल के हवाले से कहा, “यह सच है कि पिछले कुछ टूर्नामेंटों में मैं अपने स्तर पर नहीं खेल पाया और सीजन की शुरूआत में मैं सिडनी में दो मैच हार गया, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं तैयारी से नाखुश नहीं हूं।”

“मुझे निश्चित रूप से मैच जीतने की जरूरत है। लेकिन तैयारी काफी अच्छी चल रही है, बहुत अभ्यास कर रहा हूं और मुझे लगता है कि मैं अच्छी फॉर्म में हूं। फिर आपको मैचों में, आधिकारिक टूर्नामेंटों में इसका प्रदर्शन करने की जरूरत है।”

16 जनवरी से शुरू होने वाले सीजन के शुरूआती ग्रैंड स्लैम के मुख्य दौर से पहले, 22 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन को शुक्रवार को रॉड लेवर एरिना में एक चैरिटी मैच में पोलैंड के ह्यूबर्ट हर्काज से भिड़ना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website