डेथ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी करते हैं नटराजन : गावस्कर

डेथ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी करते हैं नटराजन : गावस्कर

पुणे: भारत के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर का मानना है कि सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी. नटराजन का ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले टीम में वापसी की रेस में होना अच्छा है। कोविड-19 के कारण आईपीएल 2021 के दूसरे भाग में चूकने और अपने घुटने की समस्या के बाद नटराजन आईपीएल 2022 के डेथ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी से बल्लेबाजों को परेशान कर रहे हैं। उन्होंने आठ मैचों में औसत 17.40 और इकॉनमी रेट 8.41 से 15 विकेट चटकाए हैं।

स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव शो पर गावस्कर ने कहा, “नटराजन को अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखना अच्छा लग रहा है क्योंकि कुछ समय के लिए ऐसा लग रहा था कि भारत ने उन्हें खो दिया है। वह डेथ ओवर में शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं।”

गावस्कर का यह भी मानना है कि तमिलनाडु के तेज गेंदबाज ने चोटों के साथ-साथ कोविड-19 के कारण मैचों के एक बड़े हिस्से में चूकने की निराशा को पीछे छोड़ दिया है और ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप में चयन के लिए खुद को आगे ला रहे हैं। वह देश, जहां उन्होंने 2020/21 के दौरे के दौरान अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों में शानदार शुरुआत की थी।

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि यह आत्मविश्वास की बात है। पिछले साल, शायद वह चोट की स्थिति के कारण अपने खेल पर ध्यान नहीं दे पाए। लेकिन अभी वह आत्मविश्वास से भरे हैं, उन्हें थोड़ा समय मिला है और वह तरोताजा होकर आए हैं, जिससे वह शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं।”

गावस्कर ने आगे कहा कि आईपीएल 2022 में, नटराजन अब अपने ट्रेडमार्क यॉर्कर फेंकने के अलावा गेंद को देर से स्विंग भी कराना चाह रहे हैं, जो देखकर अच्छा लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website