टाउन्सविले के रिवरवे स्टेडियम में ग्रैंडस्टैंड का नाम एंड्रयू साइमंड्स के नाम पर रखा गया

टाउन्सविले के रिवरवे स्टेडियम में ग्रैंडस्टैंड का नाम एंड्रयू साइमंड्स के नाम पर रखा गया

टाउन्सविले: क्वींसलैंड के टाउन्सविले में रिवरवे स्टेडियम में शुक्रवार को ग्रैंडस्टैंड का नाम आधिकारिक तौर पर आस्ट्रेलिया के दिवंगत महान क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स के नाम पर रखा गया। टाउन्सविले सिटी काउंसिल द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान साइमंड्स के सम्मान में नामित स्टेडियम के ग्रैंडस्टैंड का अनावरण उनके बच्चों क्लो और बिली के साथ पत्नी लौरा विदमार, मां बारबरा साइमंड्स और चाची लुईस साइमंड्स के साथ किया गया।

साइमंड्स की बेटी क्लो ने कहा, “मुझे पार्क में जाना और उसके साथ खेलना अच्छा लगता था, और फिर हम यहां (नदी) पर आते थे और नेट्स में खेलते थे। उन्हें विल को क्रिकेट के बारे में भी पढ़ाना पसंद था, इसलिए वह बहुत कुछ सीखा कर गए हैं। ग्रैंडस्टैंड का नाम उनके नाम पर रखने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। ऐसा लगता है कि उन्हें हर तरफ से प्यार मिलने वाला है।”

8 वर्षीय बिली ने अपने पिता के नाम पर ग्रैंडस्टैंड का नामकरण होने पर कहा, “मैं स्पष्ट रूप से इस पल को याद रखूंगा क्योंकि यह दुनिया के लिए एक बड़ा झटका रहा है, लेकिन मैं हमेशा याद रखूंगा कि वह हमेशा हमारे साथ है और वह हमेशा मुझे देख रहे हैं। काश मुझे उन्हें अलविदा कहने का मौका मिल पाता। मैं उनके लिए क्रिकेट करियर शुरू कर सकता हूं। फिर देखते हैं कि हमारा जीवन कैसे चलता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website