चोट के कारण अजिंक्य रहाणे आईपीएल के बाकी मैचों से बाहर

चोट के कारण अजिंक्य रहाणे आईपीएल के बाकी मैचों से बाहर

मुंबई : कोलकाता नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे चोट के कारण आईपीएल 2022 के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं। इस बारे में फ्रेंचाइजी ने मंगलवार को पुष्टि की। 33 वर्षीय रहाणे को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ नाइट राइडर्स के पिछले मैच के दौरान चोट लग गई थी। सनराइजर्स के खिलाफ मैच में उन्होंने शानदार शुरुआत की थी। उन्होंने 24 गेंदों में तीन छक्कों की मदद से 28 रन बनाए, लेकिन सिंगल लेने के दौरान वे असहज दिखे थे।

टीम फिजियो भी पावरप्ले के ओवरों के अंत में रहाणे की मदद करने के लिए मैदान पर आए थे। आठवें ओवर में उमरान मलिक द्वारा आउट किए जाने से पहले वह लड़खड़ाते नजर आए थे।

केकेआर ने वीडियो के साथ ट्विटर पर लिखा, “अजिंक्य रहाणे चोट के कारण आईपीएल 2022 के बचे हुए मैचों में नहीं खेल पाएंगे। हम आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। नाइट्स कैंप आपको मिस करेगा।”

रहाणे ने कहा कि उन्होंने केकेआर में अपने समय का आनंद लिया और आगामी मैचों के लिए अपने साथियों को शुभकामनाएं दीं।

स्टाइलिश बल्लेबाज ने आईपीएल 2022 सीजन की सात पारियों में 19.00 के औसत और 103.90 के स्ट्राइक रेट से 133 रन बनाए हैं। उनकी सर्वश्रेष्ठ पारी केकेआर के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टूर्नामेंट के पहले मैच में आई, जब उन्होंने अपनी टीम के लिए छह विकेट से जीत में 34 गेंदों में 44 रन बनाए थे।

रहाणे की अनुपस्थिति में नाइट राइडर्स के पास एरोन फिंच, बी इंद्रजीत, सैम बिलिंग्स और सुनील नरेन के विकल्प हैं, जो वेंकटेश अय्यर के साथ ओपनिंग कर सकते हैं।

नाइट राइडर्स का अगला और आखिरी मैच बुधवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website