कीरोन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो, पूरन यूएई के आईएलटी20 की मार्की खिलाड़ियों की सूची में शामिल

कीरोन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो, पूरन यूएई के आईएलटी20 की मार्की खिलाड़ियों की सूची में शामिल

दुबई: कीरोन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो, निकोलस पूरन, दासुन शनाका, ओली पोप और फजलहक फारूकी को गुरुवार को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में जनवरी में खेले जाने वाले आईएलटी20 के पहले सीजन की मार्की प्लेयर्स लिस्ट में शामिल किया गया है। अमीरात क्रिकेट के महासचिव मुबाशिर उस्मानी ने कहा, “हमारी टीम आईएलटी20 में भाग लेने के लिए प्रतिबद्ध प्रतिभा की गुणवत्ता से प्रभावित है। हम मार्की खिलाड़ियों की सूची को बढ़ते हुए देखकर बहुत खुश हैं, जो हमारे नए प्रदर्शन के माध्यम से स्पष्ट है। इस लिस्ट में विश्व की उभरती प्रतिभाओं को जोड़ा गया है।”

इससे पहले सोमवार को मोईन अली, सुनील नरेन, क्रिस लिन, वानिंदु हसरंगा और शिमरोन हेटमायर, क्रिस जॉर्डन, एलेक्स हेल्स, कॉलिन मुनरो, मुजीब उर रहमान, आंद्रे रसेल, डेविड मालन, एविन लुईस, फैबियन एलन, सैम बिलिंग्स, टॉम करन, दुष्मंथा चमीरा, अकील हुसैन, टॉम बैंटन, संदीप लामिछाने, रोवमैन पॉवेल और भानुका राजपक्षे को मार्की खिलाड़ियों की पहली सूची में शामिल किया गया था।

इस साल की शुरूआत में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले पोलार्ड हाल ही में टी20 क्रिकेट में 600 मैच पूरे करने वाले पहले क्रिकेटर बने। आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने के बाद, वह वर्तमान में द हंड्रेड में लंदन स्पिरिट के लिए खेल रहे हैं और उन्होंने बिग बैश लीग (बीबीएल) में ड्राफ्ट के लिए रजिस्ट्रेशन भी कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website