ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रजिथा, पथिराना अंतिम टी20 मैच से बाहर, फर्नांडो, प्रमोद श्रीलंकाई टीम में होंगे शामिल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रजिथा, पथिराना अंतिम टी20 मैच से बाहर, फर्नांडो, प्रमोद श्रीलंकाई टीम में होंगे शामिल

कैंडी (श्रीलंका): श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने घोषणा की है कि तेज गेंदबाज कासुन रजिथा और मथीशा पथिराना को शनिवार शाम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पल्लेकेले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच से बाहर कर दिया गया है। दोनों गेंदबाजों को अभ्यास के दौरान चोट लग गई है। रजिथा और पथिराना दोनों ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में भाग नहीं लिया था, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने 2-0 की अजेय बढ़त के साथ जीता था। एसएलसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से कहा, ‘रजिथा को बाएं के कूल्हे पर चोट लगी है, जबकि पथिराना को दाहिनी कोहनी पर चोट लगी है।’

एसएलसी ने आगे घोषणा की है कि असिथा फर्नांडो और प्रमोद मदुशन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम टी20 के लिए श्रीलंका टीम में रजिथा और पथिराना की जगह लेंगे।

बुधवार को दूसरे टी20 में ऑस्ट्रेलिया ने तीन विकेट से जीत हासिल की और तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली। मैच के दौरान धीमी ओवर गति को बनाए रखने के लिए श्रीलंका पर उनकी मैच फीस का 40 प्रतिशत जुर्माना भी लगाया गया था।

टी20 सीरीज समाप्त होने के बाद श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया 14 जून से शुरू होने वाले और 24 जून को समाप्त होने वाले पांच एकदिवसीय मैचों में आमने-सामने होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website