अगर भविष्य में हार्दिक पांड्या टी20 टीम के कप्तान बनते हैं, तो हैरानी नहीं होगी : स्कॉट स्टायरिस

अगर भविष्य में हार्दिक पांड्या टी20 टीम के कप्तान बनते हैं, तो हैरानी नहीं होगी : स्कॉट स्टायरिस

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी स्कॉट स्टायरिस का मानना है कि अगर भविष्य में भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या टी20 टीम की कप्तानी करेंगे तो किसी को हैरानी नहीं होगी। पिछले कुछ महीनों में एक लीडर के रूप में पांड्या ने बेहतर किया है। उन्होंने आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस को ट्रॉफी जिताया। जून में घर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ड्रा 2-2 टी20 श्रृंखला के दौरान पांड्या को उपकप्तान बनाया गया था। इसके बाद कयास लगाए जाने लगे की पांड्या भविष्य में टी20 के कप्तान बन सकते हैं।

कई नियमितों खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में, पांड्या ने जून में आयरलैंड पर 2-0 से टी20 श्रृंखला की जीत के लिए भारत की कप्तानी की और भारत को फ्लोरिडा, संयुक्त राज्य अमेरिका में पांचवें टी20 में वेस्टइंडीज पर 88 रनों की बड़ी जीत दिलाई।

स्टायरिस ने स्पोर्ट्स18 पर ‘स्पोर्ट्स ओवर द टॉप’ शो पर कहा, “पांड्या को कप्तान बनाए जाने की बात हर तरफ चल रही है। वहीं, हार्दिक पांड्या ने हर बार अपने खेल से इससे साबित किया।”

उन्होंने कहा, “हार्दिक पांड्या में निश्चित रूप से आज के खिलाड़ी का व्यक्तित्व है, जहां वे मैदान पर जाना चाहते हैं और अपना विस्तार करना चाहते हैं और अपने कौशल को दिखाकर कहना चाहते हैं कि वह कितने अच्छे हैं। पूरी टीम में हर कोई उस शैली के साथ खेल रहा है। इसलिए, मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर भविष्य में हम हार्दिक पांड्या को इस टी20 टीम का नेतृत्व करते हुए देखते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website