8,799 रुपये में 16 जीबी रैम वाला भारत का पहला स्मार्टफोन आईटेल एस23 14 जून से अमेजन पर

8,799 रुपये में 16 जीबी रैम वाला भारत का पहला स्मार्टफोन आईटेल एस23 14 जून से अमेजन पर

नई दिल्ली : आईटेल मोबाइल इंडिया ने मंगलवार को घोषणा की कि उसका प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन ‘आइटेल एस23’ 16 जीबी रैम के साथ 14 जून से एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। दो आश्चर्यजनक रंगों में उपलब्ध – स्टारी ब्लैक और मिस्ट्री व्हाइट – आईटेल एस23 की कीमत 8,799 रुपये है।

आईटेल एस23 अपने सेगमेंट में एलिगेंस और परफॉर्मेस का पर्याय है और एक शानदार सुपर क्लियर 50एमपी रियर कैमरा और फ्लैश के साथ एक प्रभावशाली 8एमपी ग्लोइंग एआई फ्रंट कैमरा से लैस है, जो एस23 को जबरदस्त स्पष्टता के साथ हर पल को कैप्चर करने में सक्षम बनाता है।

5000 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी, आकर्षक 6.6-इंच एचडी प्लस आईपीएस वॉटरड्रॉप डिस्प्ले और स्टाइलिश बॉडी से सुसज्जित, आईटेल एस23 स्मार्टफोन का बेजोड़ अनुभव प्रदान करता है।

आकर्षक मिस्टिक व्हाइट वैरिएंट में कलर चेंजिंग वाले बैक पैनल की अपनी अनूठी विशेषता के साथ एस23 ट्रेंडी स्मार्टफोन है।

इसकी 16 जीबी (8प्लस8) रैम के साथ, स्पीड 10 प्रतिशत ज्यादा है, जो बेहतर गेमिंग अनुभव के लिए आसान मल्टीटास्किंग और सुचारू संचालन को सक्षम बनाता है। शानदार 128 जीबी के यूएफएस 2.2 स्टोरेज के साथ आईटेल ने पर्याप्त मेमोरी और बेहतरीन परफॉर्मेंस का शानदार फ्यूजन पेश किया है। असीमित संभावनाओं के लिए अपनी स्टोरेज क्षमता को 1टीबी तक बढ़ा सकते हैं।

अपनी 4-इन-1 टेक्नोलॉजी और एक बड़े लाइट सेंसेटिव क्षेत्र के साथ, एफ1.6 एपर्चर कम रोशनी में भी साफ तस्वीरें प्रदान करता है। एचडी मोड शानदार इमेज कैप्चर करने के लिए जूम इन करने की अनुमति देता है। प्रो मोड के साथ पिक्च र-परफेक्ट शॉट्स के लिए आप पेशेवर तरीके से अपनी क्रिएटिविटी को कंट्रोल कर सकते हैं।

एचडीआर 4.0 खराब बैकलाइट स्थिति में भी परफेक्ट मॉमेंट्स कैप्चर करना सुनिश्चित करता है, जबकि 8एमपी का चमकदार एआई सेल्फी कैमरा दोषरहित सेल्फ-पोर्टेट के लिए बहु-स्तरीय चमक समायोजन प्रदान करता है।

इसके अलावा, इसकी 90 हर्ज स्क्रीन रिफ्रेश रेट और 180 हर्ज टच सैंपलिंग रेट के साथ, सहज गेमिंग और मूवी प्लेबैक का आनंद ले सकते हैं।

इसकी 5000 एमएएच बैटरी 15 घंटे तक का सोशल सॉफ्टवेयर उपयोग प्रदान करती है, साथ ही आप सामान्य उपयोग से समझौता किए बिना विस्तारित स्टैंडबाय समय के लिए पावर-सेविंग मोड को कस्टमाइज कर सकते हैं।

केवल 0.9 सेकंड में अपग्रेड किए गए साइड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ अपने एस23 को आसानी से अनलॉक कर सकते हैं। टी606 यूनिसॉक टाइगर सीरीज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ सुचारू प्रदर्शन और मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं।

फ्लैश-फ्रेंडली फाइल सिस्टम के साथ स्टोरेज स्पेस बचा सकते हैं और डिवाइस की उम्र बढ़ा सकते हैं। अपने पुराने फोन से आसानी से डेटा भी ट्रांसफर कर सकते हैं। हॉटस्पॉट क्यूआर कोड को स्कैन कर डेटा की खपत किए बिना गेमिंग नेटवर्क से कनेक्ट कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website