शाओमी ने भारत में रेडमी नोट 13 सीरीज की लॉन्च की, कीमत 16,999 रुपये से शुरू

शाओमी ने भारत में रेडमी नोट 13 सीरीज की लॉन्च की, कीमत 16,999 रुपये से शुरू

नई दिल्ली : ग्लोबल टेक्नोलॉजी ब्रांड शाओमी ने गुरुवार को भारतीय बाजार में रेडमी नोट 13 सीरीज को 16,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया।

सीरीज में तीन मॉडल रेडमी नोट 13 5जी , रेडमी नोट 13 प्रो 5जी और रेडमी नोट 13 प्रो प्लस 5जी शामिल हैं।

नई स्मार्टफोन सीरीज 10 जनवरी से एमआई, अमेजन, एमआई होम और एमआई स्टूडियो और ऑथराइज्ड रिटेल पार्टनर्स पर उपलब्ध होगी।

शाओमी इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अनुज शर्मा ने एक बयान में कहा, ”रेडमी नोट 13 सीरीज स्टैंड-आउट डिजाइन और फीचर्स की एक सीरीज के साथ प्रीमियम एक्सपीरियंस के लिए कंज्यूमर्स की आकांक्षा को दर्शाती है जो आम तौर पर फ्लैगशिप डिवाइसों से जुड़े होते हैं। शानदार हार्डवेयर और बेहतरीन सॉफ्टवेयर एक्सपीरियंस के साथ, जो शाओमी हाइपरओएस अपग्रेड के बाद और भी बेहतर हो जाएगा, यह अब तक की सबसे रोमांचक नोट सीरीज है।”

रेडमी नोट 13 सिर्फ 7.6 मिमी की मोटाई और 173.5 ग्राम वजन के साथ आता है, और इसमें डिस्प्ले पर प्रो-ग्रेड 108 मेगारपिक्सल कैमरा और सुपर थिन बेजेल्स हैं।

कंपनी के मुताबिक, रेडमी नोट 13 प्रो पहला स्मार्टफोन है जिसमें स्नैपड्रैगन 7 एस जेन 2 प्रोसेसर, ओआईएस के साथ 200 मेगापिक्सल का कैमरा और मजबूत कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन है।

रेडमी नोट 13 प्रो प्लस 5जी में डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस के लिए आईपी68 प्रोटेक्शन के साथ एक बिल्कुल नया वेगन लेदर डिज़ाइन, कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस द्वारा संरक्षित 3डी कर्व्ड अमोलेड डिस्प्ले और 120 वाट हाइपरचार्ज के साथ 200-मेगापिक्सेल कैमरा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website