मिंत्रा ने ईओआरएस-16 के पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ 50 लाख प्रोडक्ट बेचे

मिंत्रा ने ईओआरएस-16 के पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ 50 लाख प्रोडक्ट बेचे

बेंगलुरु: भारत के प्रमुख फैशन, सौंदर्य और जीवन शैली के गंतव्यों में से एक, मिंत्रा ने सोमवार को कहा कि इसके प्रमुख ईओआरएस-16 (एंड ऑफ रीजन सेल) के 16वें संस्करण में पहले दिन हमेशा की तरह (बीएयू) ट्रैफिक में 70 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि देखी गई। भारत ने 11-16 जून तक होने वाली मिंत्रा की ईओआरएस बिक्री के पहले 24 घंटों में रिकॉर्ड तोड़ 50 लाख प्रोडक्ट्स की खरीदारी की।

इवेंट के पहले 24 घंटों के भीतर 2.6 मिलियन आइटम भेज दिए गए थे।

मिंत्रा की सीईओ नंदिता सिन्हा ने कहा, “ऊपर की ओर बढ़ते हुए फैशन-फॉरवर्ड उपभोक्ताओं ने एक बार फिर से ईओआरएस का हार्दिक स्वागत किया है, अपने फैशन और सौंदर्य की जरूरतों को पूरा करने के लिए पहले 24 घंटों के भीतर 50 लाख प्रोडक्ट खरीदे हैं।”

सिन्हा ने कहा, “इस एडीशन के पहले दिन महिलाओं को 60 प्रतिशत खरीदार आधार और टियर-3 शहरों में से कुछ को हाई ट्रैक्शन ग्राहक केंद्र के रूप में उभरते हुए देखना भी बहुत उत्साहजनक है। जैसा कि इवेंट अगले कुछ दिनों तक चलेगा, हम हमारे तकनीक-केंद्रित आनंदमय खरीदारी अनुभव के साथ लाखों ग्राहकों की सेवा करने के लिए उत्साहित हैं।”

महिलाओं के वेस्टर्न वियर कैटेगरी में पहले दिन 14 लाख टॉप और टी-शर्ट और 7.6 लाख कुर्तो की डिमांड रही।

‘ब्यूटी एंड पर्सनल केयर’ की लगभग दो-तिहाई मांग मेकअप, स्किनकेयर और फ्रेंगरेंस के कारण थी, जिसमें ग्राहकों द्वारा 100,000 से अधिक लिपस्टिक की खरीदारी की गई थी।

ज्वैलरी ने बीएयू से 2 गुना अधिक उछाल देखा और वर्कवियर ज्वैलरी ने मांग को बढ़ा दिया।

पुरुषों के कपड़ों की श्रेणी में, जीन्स में बीएयू की तुलना में 10 गुना की उच्चतम बढ़ोतरी देखी गई है, साथ ही टी-शर्ट और शर्ट की समान उच्च मांग बीएयू से 8 गुना अधिक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website