फ्लिपकार्ट ने हॉस्पिटैलिटी सेक्टर में रखा कदम, होटल बुकिंग शुरू

फ्लिपकार्ट ने हॉस्पिटैलिटी सेक्टर में रखा कदम, होटल बुकिंग शुरू

नई दिल्ली : ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने मंगलवार को घोषणा की कि उसने ट्रैवल सेक्टर में कदम रखते हुए अपने प्लेटफॉर्म पर एक नई होटल-बुकिंग सुविधा – फ्लिपकार्ट होटल्स – के लॉन्च के साथ हॉस्पिटैलिटी सेक्टर में कदम रखा है। इसने कहा कि फ्लिपकार्ट होटल ग्राहकों को 3 लाख घरेलू और अंतरराष्ट्रीय होटलों में कमरे बुक करने की अनुमति देगा। क्लियरट्रिप के एपीआई से समर्थित, फ्लिपकार्ट होटल्स को क्लियरट्रिप की इस क्षेत्र की गहरी समझ से लाभ होगा।

आदर्श मेनन, सीनियर फ्लिपकार्ट के उपाध्यक्ष ने एक बयान में कहा, फ्लिपकार्ट होटल्स के साथ, हम महानगरों और अन्य स्तरों पर अपने ग्राहकों को बेहतर अनुभव और बेहतर सेवा प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत कर रहे हैं। हमारे बैंकिंग पार्टनर की वित्तीय पेशकशों के साथ, ग्राहक इस सेगमेंट में शानदार ऑफर का लाभ ले सकेंगे और इसे पसंद भी करेंगे। भारतीय ग्राहकों की यात्रा बुकिंग जरूरतों के लिए वन-स्टॉप सॉल्युशन होगा।

फ्लिपकार्ट ने कहा, होटल सेवाओं के शुभारंभ के साथ, इसका मकसद अपने ग्राहकों को बुकिंग से संबंधित नीतियों, आसान ईएमआई विकल्प सहित सस्ती यात्रा की पेशकश करना है, ताकि यात्रा को किफायती और बजट के अनुकूल बनाया जा सके।

फ्लिपकार्ट ऐप पर उपलब्ध, यह नया प्लेटफॉर्म लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप से परेशानी मुक्त बुकिंग अनुभव प्रदान करेगा।

बेहतर अनुभव और आकर्षक सौदों के अलावा, फ्लिपकार्ट होटल्स का लक्ष्य अपने ग्राहकों को बेहतर सेवा प्रदान करना भी है। ग्राहकों की सुविधा के लिए और एक शानदार अनुभव प्रदान करने के लिए, उपयोगकर्ता से संबंधित प्रश्नों के साथ ग्राहकों का समर्थन करने के लिए एक समर्पित ग्राहक सेवा केंद्र स्थापित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website