टेक्नो स्पार्क 7 प्रो 48 मेगापिक्सल कैमरा के साथ 9999 रुपये में लॉन्च

टेक्नो स्पार्क 7 प्रो 48 मेगापिक्सल कैमरा के साथ 9999 रुपये में लॉन्च

नई दिल्ली, | ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने मंगलवार को भारतीय बाजार में अपना नया स्पार्क 7 प्रो स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया, जो 48 मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया गया है।

4 जीबी प्लस 64 जीबी वैरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है, जबकि 6 जीबी प्लस 64 जीबी वैरिएंट की कीमत 10,999 रुपये निर्धारित की गई है।

उपयोगकर्ता एसबीआई क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेनदेन पर दोनों वेरिएंट पर सीमित अवधि के लिए अतिरिक्त 10 प्रतिशत की छूट का लाभ भी उठा सकते हैं।

स्मार्टफोन अमेजन पर 28 मई से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

ट्रांशन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालपात्रा ने एक बयान में कहा, ” अपनी स्थापना के बाद से ही टेक्नो की पेशकश और पहलों ने अपने उपभोक्ताओं के लिए वास्तविक मूल्य (ट्रू वेल्यू) बनाने के लिए अपनी पूर्ण प्रतिबद्धता को बरकरार रखा है। यह भारत में एक करोड़ से अधिक उपभोक्ताओं की टेक्नो की उपलब्धि में परिलक्षित भी होता है।”

उन्होंने कहा, ” हमारे उपभोक्ताओं की अपेक्षाओं पर खरा उतरते हुए, नए स्पार्क 7 प्रो स्मार्टफोन को नए युग के मल्टी-टास्किंग यूजर्स और प्रो-लेवल गेमर्स की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है, जिसमें किफायती प्राइज टैग के साथ ही बड़ी डिस्पले, शानदार प्रदर्शन करने वाला कैमरा और एक शक्तिशाली प्रोसेसर शामिल है।”

स्पार्क 7 प्रो में और रात दोनों समय पर प्रभावशाली तस्वीर और वीडियो बनाने की सुविधा प्रदान करता है।

240 एफपीएस स्लो-मोशन शूटिंग भी यूजर्स को परफेक्ट एक्शन शॉट के लिए स्मूद मूवमेंट कैप्चर करने में मदद करती है।

स्मार्टफोन में एफ/2.0 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और एक ड्यूअल एडजस्टेबल फ्लैशलाइट भी है।

रिकॉडिर्ंग के मोर्चे पर, टेक्नो स्पार्क 7 प्रो पर ट्रिपल रियर कैमरा वीडियो बोकेह, एआई वीडियो ब्यूटी, 2के क्यूएचडी रिकॉडिर्ंग, शॉर्ट वीडियो और कई अन्य वीडियो मोड को सपोर्ट करता है, जिससे कोई भी शक्तिशाली, पेशेवर-ग्रेड वीडियो शूट कर सकता है।

टाइम-लैप्स मोड, स्माइल शॉट, सुपर नाइट मोड, नाइट पोट्र्रेट, आई ऑटो-फोकस, क्वाड फ्लैश के साथ स्मार्टफोन फोटोग्राफी का अनुभव और भी शानदार हो जाता है।

टेक्नो स्पार्क 7 प्रो में 6.6 इंच की एचडी प्लस डॉट इन आईपीएस डिस्पले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720 गुणा 1600 एचडी प्लस है।

इसमें गेमिंग के दौरान अधिक टच इनपुट के लिए 180 हॉट्र्ज टच सैंपलिंग रेट और स्मूथ डिस्पले, सुपर स्मूथ ब्राउजिंग और वीडियो अनुभव के लिए 90 हॉट्र्ज रिफ्रेश रेट शामिल है।

टेक्नो स्पार्क 7 प्रो एक शक्तिशाली मीडियाटेक हीलियो जी80 प्रोसेसर के साथ बेहतर गेमिंग अनुभव प्रदान करता है और साथ ही इसमें लंबे समय तक चलने वाली बैटरी भी दी गई है। इसमें नवोन्मेषी गतिशील, हाइपरइंजिन और संसाधन प्रबंधन प्रौद्योगिकी की सुविधा भी है, जो तेज प्रतिक्रिया और तेज फ्रेम रेट प्रदान करती है।

स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी है, जो 34 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम, 35 घंटे कॉलिंग टाइम, 14 घंटे वेब ब्राउजिंग, 7 दिन म्यूजिक प्लेबैक, 15 घंटे गेम प्लेइंग और 23 घंटे वीडियो प्लेबैक प्रदान करती है।

बड़ी बैटरी एआई पावर सेविंग, फुल चार्ज अलर्ट जैसी अन्य एआई सुविधाओं के साथ दी गई है और यह ओवरचाजिर्ंग से बचने के लिए फोन के पूरी तरह चार्ज होने पर स्वचालित रूप से बिजली काट देती है।

उपयोगकर्ता के डेटा और गोपनीयता की सुरक्षा के लिए स्मार्टफोन में फेस अनलॉक 2.0 और स्मार्ट फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। फेस अनलॉक 2.0 क्लोज्ड आई प्रोटेक्शन और स्क्रीन फिल-इन लाइट को सक्षम बनाता है।

कंपनी ने कहा कि स्मार्ट फिंगरप्रिंट सेंसर सिर्फ 0.12 सेकेंड में फोन को अनलॉक कर देता है और कॉल रिसीव करने, फोटो लेने और अलार्म को खारिज करने में सक्षम बनाता है।

English Website