ओप्पो एफ 19 मिड-प्राइस सेगमेंट में सबसे आगे है

ओप्पो एफ 19 मिड-प्राइस सेगमेंट में सबसे आगे है

नई दिल्ली, | ओप्पो, जो भविष्य में टॉप-ऑफ-द-लाइन उत्पादों के निर्माण के लिए वनप्लस के साथ एकीकरण कर रहा है, ने भारत में अपनी एफ-सीरीज के साथ चमत्कार किया है। ताजा आंकड़े बताते हैं कि कंपनी ने छह साल में एफ-सीरीज के 1 करोड़ से ज्यादा स्मार्टफोन बेचे हैं।

एफ 19 प्लस और एफ 19 प्रो के सफल होने के बाद, ओप्पो एफ 19 एक मिनिमेलिस्ट डिवाइस है जो 5000 एएच बैटरी को पावर देने के लिए 33वॉट फ्लैश चार्ज के साथ आता है।

एकमात्र 6 जीबी प्लस 128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट के लिए 18,990 रुपये की कीमत वाला, ओप्पो एफ 19 देश के प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर दो कलर वेरिएंट, प्रिज्म ब्लैक और मिडनाइट ब्लू में उपलब्ध होगा।

स्मार्टफोन में 6.4 इंच एएमओएलईडी फुल एचडी प्लस पंच-होल डिस्प्ले है और इसमें 90.8 प्रतिशत अल्ट्रा-हाई स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात है।

आइए जानें कि क्या इसमें विशेष है।

सबसे पहले, ये 6.4 इंच डिवाइस हल्के वजन का है, और एएमओएलईडी एफएचडी प्लस डिस्प्ले, इन स्क्रीन फिंगरप्रिंट और एंड्रॉएड 11 पर आधारित नवीनतम कलर ओएस 11.1 प्रदान करता है।

जो लोग लंबी बैटरी लाइफ चाहते हैं, उनके लिए ओप्पो एफ 19 परफेक्ट है।

33 वॉट फ्लैश चार्ज तकनीक ने डिवाइस को लगभग 5 घंटे के टॉकटाइम या दो घंटे की स्ट्रीमिंग के लिए संचालित किया है। इसे फुल चार्ज होने में लगभग एक घंटा 15 मिनट का समय लगेगा।

ओप्पो एफ19 ‘एआई नाइट चार्ज’ फीचर के साथ आता है जो समझदारी से फोन को अंतराल में चार्ज करता है ताकि सोते समय यह लगातार चार्ज न हो।

इससे बैटरी के गर्म होने और लंबे समय तक चार्ज करने से क्षतिग्रस्त होने का खतरा भी कम हो जाता है।

3डी कव्र्ड ग्रिप हाथ में आरामदायक अनुभव प्रदान करता है। ओप्पो एफ19 सिर्फ 7.95 एमएम मोटा है और इसका वजन करीब 175 ग्राम है।

एएमओएलईडी एफएचडी प्लस पंच-होल डिस्प्ले (2400 एक्स 1080 अल्ट्रा-हाई रेजोल्यूशन स्क्रीन) आपको मोबाइल गेमिंग या ओटीटी स्ट्रीमिंग में मदद करेगा।

ओप्पो एफ19 में लो बैटरी एसएमएस भी है, जो आपके फोन की बैटरी कम होने पर आपके करीबी संपर्कों को अलर्ट कर सकता है।

लगभग समाप्त हो चुकी बैटरी की चिंता से खुद को बचाने के लिए, सुपर पावर सेविंग मोड बैटरी पावर को बचाने के लिए कार्य करता है जो केवल 5 प्रतिशत बैटरी के साथ 2.7 घंटे का टॉकटाइम प्रदान कर सकता है।

कुल मिलाकर मिड-प्राइस सेगमेंट में, अब शॉउमी, रियलमी वीवो और इसके सब ब्रांड आईक्यूओओ के शानदार डिवाइस हैं।

ओप्पो एफ 19 शानदार प्रदर्शन, शानदार लुक और शानदार फील के साथ सबसे आगे चलने वालों में से है, जो एफ-सीरीज में एक और ठोस पेशकश साबित हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website