अमेजन ने बर्खास्त कर्मचारी को चार महीने बाद फिर नौकरी पर रखा

अमेजन ने बर्खास्त कर्मचारी को चार महीने बाद फिर नौकरी पर रखा

नई दिल्ली : अमेजन की एक कर्मचारी जिसे जनवरी में नौकरी से निकाल दिया गया था, अब कंपनी में वापस आ गई है। कम्पनी ने उसे चार महीने बाद ही महत्वपूर्ण भूमिका देकर वापस नौकरी पर रख लिया है। पेज सिपरियानी अमेरिका में स्थित अमेजन में प्रोडक्ट मार्केटिंग मैनेजर, सोशल मार्केटिंग के तौर पर कपनी में वापसी की है

लिंक्डिन पर सिपरियानी ने लिखा, मुझे यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि सोमवार को मैंने सोशल मार्केटिंग टीम में अमेजन में वापसी की, वही टीम जिसमें मैं जनवरी में निकाले जाने से पहले थी। मुझे प्रोडक्ट मार्केटिंग मैनेजर के रूप में फिर से काम पर रखा गया।

उन्होंने कहा, मैं इतनी बड़ी टीम में वापस आने के लिए बहुत आभारी महसूस कर रही हूं और पुरानी टीम के साथ नए सफर की शुरूआत कर रही हूं।

सिपरियानी ने जनवरी में बताया था कि, वह अमेजन छंटनी से प्रभावित 18,000 कर्मचारियों में से एक थी।

उन्होंने जनवरी में लिंक्डइन पर लिखा था, दुर्भाग्य से, कल मैं इस खबर से जागी कि मैं अमेजन से निकाले गए 18,000 कर्मचारियों में से एक हूं। यह अविश्वसनीय रूप से कठिन है और मैं अभी भी इसे संसाधित करने की कोशिश कर रही हूं।

इस बीच, अमेजन इंडिया ने अपने क्लाउड डिवीजन एडबल्यूएस के साथ-साथ पीपुल एक्सपीरियंस एंड टेक्नोलॉजी सॉल्यूशंस या एचआर और सपोर्ट वर्टिकल से लगभग 400-500 कर्मचारियों की छंटनी की है।

सूत्रों के मुताबिक, देश में डाउनसाइजिंग मार्च में अमेजन के सीईओ एंडी जेसी द्वारा 9,000 छंटनी की घोषणा का हिस्सा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website