अमेठी में उम्मीदवार घोषित नहीं होने पर कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष ने किया आत्महत्या का प्रयास

अमेठी में उम्मीदवार घोषित नहीं होने पर कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष ने किया आत्महत्या का प्रयास

अमेठी: कांग्रेस ने अमेठी सीट से अभी तक किसी भी उम्मीदवार को चुनावी मैदान में नहीं उतारा है। इससे पार्टी के नेता और कार्यकर्ता नाराज हैं।कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय कार्यालय गौरीगंज में धरना प्रदर्शन भी किया। इसी बीच अमेठी के गौरीगंज स्थित कांग्रेस भवन परिसर में मंगलवार देर शाम ब्लॉक अध्यक्ष अवनीश मिश्रा सेनानी ने आत्महत्या की कोशिश की। उन्होंने पेड़ पर फंदा डालकर लटकने का प्रयास किया। हालांकि, समय रहते कार्यकर्ताओं ने उन्हें बचा लिया।

इस मामले में जब अवनीश मिश्रा सेनानी से बात की गई तो उन्होंने बताया, “हम लोग पांच सालों से मेहनत कर रहे हैं और गांव-गांव जा रहे हैं। लगभग सभी पार्टियों के उम्मीदवारों के नाम की घोषणा हो चुकी है। अमेठी की जनता अब उम्मीदवार के लिए हम से ही पूछती है और हमें लोगों को जवाब देना पड़ता है।”

उन्होंने कहा, “राहुल गांधी अमेठी से कल तक अपने नाम की घोषणा नहीं करते हैं तो मैं आत्महत्या कर लूंगा। जो इतिहास में दर्ज होगा कि गांधी परिवार के लिए किसी ने आत्महत्या की। हम लोगों की मनोदशा खराब हो चुकी है। ऐसे में गांधी परिवार को अमेठी से चुनाव लड़ना पड़ेगा।”

वहीं अमेठी से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने के विषय पर कांग्रेस प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हमारे सभी कार्यकर्ता चाहते हैं कि राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ें। हमारा मानना है कि राहुल गांधी हमारा कहना सुनेंगे, वहां आएंगे और एक बड़ी विजय दर्ज करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website