जो बाइडेन के बेटे ने कहा – मेरे टैक्स मामलों की जांच चल रही है

जो बाइडेन के बेटे ने कहा – मेरे टैक्स मामलों की जांच चल रही है

वाशिंगटन, | अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए निर्वाचित जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन ने घोषणा की है कि उनके टैक्स के मामलों की जांच चल रही है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, बुधवार को हंटर बाइडेन ने एक बयान जारी कर कहा कि उन्हें एक दिन पहले ही पता चला कि उनके टैक्स मामलों की जांच चल रही है। अमेरिकी अटॉर्नी के कार्यालय ने डेलावेयर में अपने कानूनी वकील को सलाह दी कि वे उनके टैक्स मामलों की जांच कर रहे हैं। मैंने इस मामले को बहुत गंभीरता से लिया है।

हंटर ने आगे कहा, “मुझे विश्वास है कि इन मामलों की एक पेशेवर और उद्देश्यपूर्ण समीक्षा बताएगी कि मैंने अपने मामलों को कानूनी और उचित रूप से नियंत्रित किया है, इसमें पेशेवर कर सलाहकारों के लाभ भी शामिल हैं।”

इस बयान पर जो बाइडेन ने कहा कि उन्हें अपने बेटे पर गर्व है, जिसने “हाल के महीनों में शातिर व्यक्तिगत हमलों समेत कई कठिन चुनौतियों का सामना किया है, जिसने उसे और मजबूत बनाया है।”

50 वर्षीय हंटर बाइडेन, जो बाइडेन के दूसरे बेटे हैं। सीएनएन की एक रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि जांचकर्ता कई वित्तीय मुद्दों की जांच कर रहे हैं, जिसमें हंटर बाइडेन और उनके सहयोगियों ने चीन सहित अन्य देशों में व्यापार सौदे में कर और धन शोधन कानूनों का उल्लंघन किया है। सूत्रों ने बताया कि यह जांच 2018 में शुरू हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website