दाऊद सभी रिश्तेदारों को हर महीने 10 लाख भेजता था

दाऊद सभी रिश्तेदारों को हर महीने 10 लाख भेजता था

नई दिल्ली: प्रवर्तन निदेशालय को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के बारे में कई और अहम जानकारी हाथ लगी है। राकांपा मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गवाह खालिद उस्मान शेख ने प्रवर्तन निदेशालय को बताया कि दाऊद इब्राहिम इकबाल कासकर सहित अपने अन्य भाई-बहन और रिश्तेदारों को हर महीने 10-10 लाख रुपए भेजता था। ED ने इकबाल कासकर को मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार किया था। खालिद उस्मान शेख इकबाल कासकर के बचपन के दोस्त अब्दुल समद का छोटा भाई है। अब्दुल समद की मौत हो चुकी है। साल 1990 में दाऊद और अरुण गवली के बीच गैंगवार में अब्दुल समद मारा गया था। इकबाल कासकर और अब्दुल समद दाऊद के गिरोह में काम किया करते थे। उस्मान खालिद शेख ने ही ED को गैंगवार में भाई के मारे जाने की भी जानकारी दी।

उस्मान खालिद शेख ने बताया कि जब मेरे भाई की मौत हुई तब इकबाल कासकर दुबई में था। इसके बाद जब वो भारत आया तो मेरी मां से मिलने घर आया और अपनी संवेदना व्यक्त की। इसके बाद इकबाल ने मुझे और मेरे भाई शब्बीर उस्मान को अपने घर बुलाया जिस पर हमें उससे मिलने जाना पड़ा। बता दें शब्बीर उस्मान एक ड्रग्स के मामले में अभी जेल में है।

जब हम इकबाल से मिलने उसके घर जाते थे तब अपने घर पर खाना खिलाता और एक घंटे के करीब बातचीत करने के बाद वापस भेजता था। उसी दौरान इकबाल ने बताया था कि दाऊद अपने भाई-बहन, रिश्तेदारों और गुर्गों को हर महीने 10-10 लाख रूपए भेजता है। ये सारा पैसा दाऊद अपने गुर्गों के जरिए भेजता है। इसी दौरान इकबाल कासकर ने मुझे बताया था कि दाऊद उसे भी हर महीने 10 लाख रुपए देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website