वरुण संग कोजी हुईं सारा, 1.3 लाख की आउटफिट में दिखा टशन

वरुण संग कोजी हुईं सारा, 1.3 लाख की आउटफिट में दिखा टशन

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान जल्द ही वरुन धवन के साथ फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में नजर आने वाली हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। वहीं सारा इन दिनों फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के प्रमोशन में बिजी हैं।

Bollywood Tadka

आए दिन एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरें सामने आती हैं। प्रमोशनल इवेंट के लिए तो सारा एक से बढ़कर एक स्टाइलिश डिजाइन के कपड़े चुन रही हैं। हाल ही में सारा ने अपने इंस्टा पर फिल्म के प्रमोशन के दौरान की तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

प्रमोशन के दौरान 25 की एक्ट्रेस रेड कलर के जैकेट और मैचिंग पैंट में स्टाइलिश दिखीं। इसके साथ सारा ने रेड हील्स पेयर किए थे।

Bollywood Tadka

ज्वैलिरी की बात करें तो सारा ने मटैलिक गोल्ड की रिंग पहनी थीं। सारा ने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक, रेड नेलपेंट और साॅफ्ट कर्ली हेयर्स से लुक को पूरा किया था। वहीं वरुण इस दौरान ब्लैक लुक में दिखे। तस्वीरों में सारा वरुण के साथ स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka

1.3 लाख की सारा की आउटफिट

बता दें कि सारा ने प्रमोशन के दौरान जो रेड जैकेट कैरी की थी उनकी कीमत Rs 83,655 हैं। इसके साथ ही उनके पैंट की कीमत Rs 48,716 है। कुल मिलाकर सारा के पूरे आउटफिट की कीमत Rs 1,32, 371 है। 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो इसमें सारा वरुण के अलावा परेश रावल, जावेद जाफरी,राजपाल यादव समेत कई स्टार्स हैं। डेविड धवन द्वारा डायरेक्ट ये फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज हो रही है। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे’ में में भी दिखेंगी।

Bollywood Tadka

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website