लुवीना लोध के उत्पीड़न के आरोप पर महेश भट्ट करेंगे कानूनी कार्रवाई

लुवीना लोध के उत्पीड़न के आरोप पर महेश भट्ट करेंगे कानूनी कार्रवाई

मुंबई, | अभिनेत्री लुवीना लोध द्वारा फिल्म निर्माता महेश भट्ट पर उन्हें और उनके परिवार को परेशान करने का आरोप लगाता वीडियो इंस्टाग्राम पर डालने के बाद भट्ट के वकील ने एक बयान जारी किया है।

विशेष फिल्म्स के वकील ने भट्ट की ओर से बयान में कहा, “लवीना लोध द्वारा जारी वीडियो को लेकर मैं, अपने क्लाइंट की ओर से आरोपों का खंडन करता हूं। ये आरोप न केवल झूठे और छवि खराब करने वाले हैं, बल्कि कानूनी तौर पर गंभीर परिणाम देने वाले हैं। मेरे क्लाइंट कानून के मुताबिक कार्रवाई करेंगे।”

यह बयान विशेष फिल्म्स के सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया और इस पर कंपनी के कानूनी सलाहकार नाइक नाइक एंड कंपनी के हस्ताक्षर हैं।

इससे पहले शुक्रवार को लुवीना लोध ने इंस्टाग्राम पर 1 मिनट, 48 सेकंड का वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि महेश भट्ट उन्हें परेशान कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी शादी भट्ट के भतीजे सुमित सभरवाल से हुई थी।

लुवीना ने वीडियो कहा,”नमस्ते। मेरा नाम लुवीना लोध है, और मैं अपने परिवार और खुद की सुरक्षा के लिए यह वीडियो बनाकर पोस्ट कर रही हूं। मेरी शादी महेश भट्ट के भतीजे सुमन सभरवाल के साथ हुई और मैंने तलाक के लिए आवेदन किया है क्योंकि वह अभिनेत्री अमायरा दस्तूर और सपना पब्बी जैसे अभिनेत्रिओं को ड्रग्स सप्लाई करता है। उसके फोन में कई लड़कियों की तस्वीरें हैं जो वह निर्देशकों को दिखाता है, और सप्लाई करता है। महेश भट्ट यह सब बातें जानते हैं। वह इण्डस्ट्री के सबसे बड़े डॉन हैं। उन्होंने कई लोगों की जिंदगियां बर्बाद की हैं। मैंने पुलिस स्टेशन पर शिकायत भी कराने की कोशिश की लेकिन भट्ट के प्रभावशाली होने के कारण कोई भी शिकायत दर्ज करने के लिए तैयार नहीं है।”

लुवीना को 2010 में आई फिल्म ‘कजरारे’ में देखा गया था। इसे महेश भट्ट ने लिखा था और उनकी बेटी पूजा भट्ट ने निर्देशित किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website