मनोज वाजपेयी के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं गजराज राव

मनोज वाजपेयी के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं गजराज राव

मुंबई, | अभिनेता गजराज राव एंथोलॉजी सीरीज के आगामी सेगमेंट ‘एक्स-रे’ में दशकों के बाद मनोज बाजपेयी के साथ काम करने को लेकर खासे उत्साहित हैं। बाजपेयी और राव वाले इस सेगमेंट का निर्देशन इश्किया फिल्म के निर्माता अभिषेक चौबे करेंगे। राव ने आईएएनएस से कहा, “मैं मनोज (बाजपेयी) के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित था, क्योंकि करीब 20-30 साल पहले थिएटर के दिनों में मैंने उनके साथ काफी काम किया है।”

वहीं कहानी और अपनी भूमिका को लेकर उन्होंने कहा, “मैं इस प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकता क्योंकि मैंने ऐसा न करने के लिए एक कॉन्ट्रेक्ट पर साइन किए हैं।”

चौबे के अलावा, वासन बाला और श्रीजीत मुखर्जी ने भी इस सीरीज के कुछ सेगमेंट निर्देशित किए हैं। वासन बाला के सेगमेंट में राधिका मदान और हर्षवर्धन कपूर हैं, लेकिन श्रीजीत मुखर्जी के सेगमेंट को लेकर अभी विवरण सामने नहीं आए हैं।

राव ने कहा, “मुझे लगता है कि हमने एक दिलचस्प प्रोजेक्ट की शूटिंग की है और अभी यह एडिटिंग स्टेज में है। उम्मीद है कि दर्शक इसे 2 से 4 महीने में देखेंगे।”

यह एंथोलॉजी सीरीज सत्यजीत रे के कामों पर आधारित होगी। एंथोलॉजी में प्रत्येक लघु फिल्म रे द्वारा लिखित एक कहानी पर केंद्रित होगी। नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी, रिलायंस के वायाकॉम 18 के साथ मिलकर कहानीकार के रूप में रे के उल्लेखनीय कामों को श्रद्धांजलि देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website