बलिया के आक्षम में लिखी गई थी सपना और वीर की शादी की पटकथा

बलिया के आक्षम में लिखी गई थी सपना और वीर की शादी की पटकथा

बलिया। ‘तेरी आंखा का यो काजल’ जैसे गानों पर अपनी थिरकन से देश के करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना देने वाली डांसर सपना चौधरी की शादी और हाल ही में पैदा हुए उनके बच्चे को लेकर गर्मा गर्म बहस छिड़ी हुई है। जहां सपना चौधरी के परिवार ने खुलासा करते हुए ये सच बताया कि सपना चौधरी ने जनवरी 2020 में कोर्ट मैरिज कर ली थी वहीं सपना चौधरी के शादी का कनेक्शन बलिया से भी जुड़ गया है। तहलका मचाने वाली सपना चौधरी के एक वीडियो ने धमाकेदार तहलका मचाया है जिसमे बलिया के एक धार्मिक गुरु के कार्यालय में सपना चौधरी अपने पति वीर शाहू के साथ वैदिक मंत्रों के बीच आशीर्वाद ले रही है।

दरअसल, बलिया के शहर के जापलिनगंज इलाके में स्थित द वैदिक प्रभात फाउंडेशन के कार्यालय में 15 दिसम्बर 2019 को संत बद्री विशाल से आशीर्वाद लेने पहुंची। इस दौरान संत बद्री विशाल जी ने सपना चौधरी और उनके वीर शाहू को आशीर्वाद दिया और माला भी पहनाया।

ऐसा कहा जा रहा है कि सपना और वीर उस दौरान सांकेतिक रूप से धर्मगुरु के समक्ष वैवाहिक जोड़े के रूप में पूजा अर्चन किये थे। संत बद्री विशाल का कहना है कि लॉक डाउन की वजह से सपना ने शादी धूम-धाम से नहीं की पर उन्हें खुशी है कि सपना चौधरी ने एक बच्चे को जन्म दिया है।

ऐसा नहीं कि सपना चौधरी 15 दिसम्बर 2019 को बलिया चुपके से आई हो दरअसल उसी दिन सपना चौधरी ने लाखों की भीड़ के सामने खनवार गांव में प्रस्तुति भी की थी। वहां से निकलते ही सपना चौधरी बिना किसी को बताए शहर के जपलिंगंज पहुंची।

जहां संत बद्री विशाल ने दोनों जोड़ों को मंत्रोच्चार के साथ आशीर्वाद दिया। दरअसल सपना के परिजनों का संत बद्री विशाल से पारिवारिक सम्बन्ध है। जिसके तहत अक्सर उनका परिवार संत बद्री विशाल से सम्पर्क करता रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website