फैन ने भेजा प्रपोजल : मुझसे शादी कर लो 20 करोड़ दूंगी

फैन ने भेजा प्रपोजल : मुझसे शादी कर लो 20 करोड़ दूंगी

मुंबई : एक्टिंग के साथ ही अपने क्यूट अंदाज से बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन सभी के चहेते बन जाते हैंँ कार्तिक सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अक्सर कुछ न कुछ ऐसा करते हैं, जिससे उनके फैन्स का उनके लिए प्यार और बढ़ जाता है। हाल ही में कार्तिक आर्यन की एक फीमेल फैन ने उन्हें शादी का प्रपोजल दिया, और इसके बदले में एक्टर को 20 करोड़ रुपये देने की बात कही। कार्तिक ने इसका कुछ ऐसा मजेदार जवाब दिया कि हर कोई खुश हो गया और उस पोस्ट में आगे बोलियां तक लगने लगीं।

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस वीडियो में कार्तिक आर्यन एक क्यूट बच्ची के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में बच्ची कार्तिक की फिल्म धमाका का एक डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को फैन्स ने खूब पसंद किया और कार्तिक के साथ ही बच्ची की भी खूब तारीफ की। हालांकि इन सबके बीच एक फीमेल फैन का कमेंट तेजी से वायरल हुआ।

कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट पर एक फीमेल फैन ने कमेंट किया- ‘अच्छा, मुझसे शादी कर लो, 20 करोड़ रुपये दूंगी।’ इसके साथ ही फैन ने दिल का इमोजी बनाया। इस कमेंट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किया, जिस में एक कार्तिक आर्यन का भी रहा। कार्तिक ने जवाब देते हुए लिखा- कब। कार्तिक के इस कमेंट के बाद इस पोस्ट पर खूब कमेंट्स आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website