दोहरे अंगूठे वाले नवजात का नाम पिता ने ‘ऋतिक’ रखा

दोहरे अंगूठे वाले नवजात का नाम पिता ने ‘ऋतिक’ रखा

मुंबई, | बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के चाहने वाले न केवल भारत में हैं, बल्कि दुनियाभर में उनके लाखों-करोड़ों प्रशंसक हैं। उनके एक ऐसे ही प्रशंसक ने हाल ही में अपने बेटे का नाम सुपरस्टार के नाम पर रखा और उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी।

शख्स ने लिखा, “मैं ‘कहो ना प्यार है’ के समय से ऋतिक रोशन का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं। यहां तक कि मैंने अपने नाम के साथ ‘एच’ जोड़ा, जो मैं पहले ‘ऋषिकेश’ लिखता था। कल मेरा बेटा हुआ, आज सुबह ही मैंने उसके अंगूठे को देखा और लड़के का नाम ‘ऋतिक’ रखने का फैसला किया।”

इस साल, ऋतिक ने इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे कर लिए और इन सालों में सुपरस्टार ने दर्शकों को कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का तोहफा दिया है, जो उनके सभी प्रशंसकों के लिए यादगार हैं। इनमें ‘कहो ना प्यार है’, ‘कोई मिल गया’, ‘गुजारिश’, ‘कृष’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

साल 2019 में ‘सुपर 30’ और ‘वार’ जैसी बैक टू बैक फिल्मों में उन्होंने अपने दमदार प्रदर्शन के दम पर अपनी काबिलियत को दोबारा साबित किया। उन्हें न केवल ऑन-स्क्रीन पसंद किया जाता है, बल्कि ऑफ-स्क्रीन भी वह अपने व्यक्तित्व से लोगों का दिल जीतते रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website