खुश हूं कि हमने शादी करने में देर नहीं लगाई : गौहर खान

खुश हूं कि हमने शादी करने में देर नहीं लगाई : गौहर खान

नई दिल्ली, | अभिनेत्री गौहर खान ने हाल ही में जैद दरबार के साथ नया-नया अपना घर बसाया है और उन्हें इस बात की खुशी है कि शादी का फैसला लेने में दोनों ने ज्यादा देर नहीं लगाई। गौहर ने कहा, “बहुत अच्छा लग रहा है और मैं खुद को खुशकिस्मत समझती हूं कि जैद मेरी जिंदगी में आए हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि हमने शादी करने में ज्यादा देर नहीं लगाई है।”

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सातवें सीजन की विजेता रहीं गौहर ने क्रिसमस के दिन मशहूर संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे अभिनेता-डांसर जैद के साथ शादी की। इन दोनों ने अपने-अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकांउट पर अपनी शादी की कई तस्वीरें भी साझा कीं। इससे पहले दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तारीख का खुलासा कर अपने प्रशंसकों को काफी रोमांचित कर दिया था और इस दौरान शादी की तैयारियों से लेकर अपने लॉकडाउन लव स्टोरी के बारे में अपडेट देते रहे।

अभिनय की बात करें, तो गौहर फिलहाल अपनी अगली वेब सीरीज ‘तांडव’ की रिलीज को लेकर व्यस्त हैं, जो भारतीय राजनीति के कई अनछुए पहलुओं पर आधारित है। शो में सैफ अली खान, डिपंल कपाडिया, सुनील ग्रोवर, मोहम्मद जीशान अयूब और सारा जेन डायस जैसे कई कलाकार हैं। टाइगर जिंदा है के निर्देशक अली अब्बास जफर इस परियोजना के साथ ओटीटी के क्षेत्र में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website