आयुष्मान खुराना ने प्रयागराज से खास जुड़ाव याद किया

आयुष्मान खुराना ने प्रयागराज से खास जुड़ाव याद किया

मुंबई, | अभिनेता आयुष्मान खुराना जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘डॉक्टर जी’ की शूटिंग के लिए प्रयागराज शहर जाएंगे। जबकि यह उनका पहली बार किसी फिल्म की शूटिंग होगी, जिसमें अभिनेता का शहर के साथ भावनात्मक और उदासीन संबंध है। आयुष्मान उत्तर प्रदेश के इस शहर से गुजरे, जब वह हिट टीन रियलिटी टीवी शो ‘रोडीज’ में भाग ले रहे थे, जिसे उन्होंने 2004 में जीता था।

आयुष्मान कहते हैं, “मैं हमेशा से हमारे खूबसूरत देश की लंबाई और चौड़ाई की यात्रा करना चाहता था और सौभाग्य से मेरा काम मुझे अविश्वसनीय रूप से अलग गंतव्यों पर ले जा रहा है। मैं पहली बार प्रयागराज में एक फिल्म की शूटिंग कर रहा हूं। संयोग से, जब मैं इसमें भाग ले रहा था ‘रोडीज’, मैं इस शहर से होकर गुजरा और सीरीज के लिए शूटिंग की।”

आयुष्मान का कहना है कि ‘रोडीज सीजन 2’ की शूटिंग के दौरान वह प्रयागराज की खूबसूरती से मंत्रमुग्ध हो गए थे।

आयुष्मान कहते हैं, “मुझे अभी भी इसके इतिहास, विरासत और वास्तुकला से मंत्रमुग्ध होना याद है। प्रयागराज तीन नदियों – गंगा, यमुना और सरस्वती का संगम देखते है – और मैं इसकी लुभावनी सुंदरता से बहुत प्रभावित था। मैं इस खूबसूरत शहर में फिर से शूटिंग करूंगा और मैं कर सकता हूं। मैं वापस जाने का इंतजार न कर सकता।”

2012 में ‘विक्की डोनर’ के साथ अपनी फिल्म की शुरूआत करने वाले अभिनेता अंतत: महत्वपूर्ण और व्यावसायिक रूप से सफल दोनों फिल्मों का हिस्सा बने।

उन्हें लगता है कि प्रयागराज में शूटिंग करना उनके लिए भावनात्मक अनुभव होगा।

“यह मेरे लिए भावनाओं और पुरानी यादों का एक प्रलय वापस लाएगा। मैं कोशिश करूंगा और उन जगहों पर जाने के लिए कुछ समय निकालूंगा, जहां मैंने ‘रोडीज’ के लिए अपने संघर्ष और आत्म-विश्वास के दिनों को फिर से जीने के लिए शूट किया था। यह आश्चर्यजनक होगा उस शहर में शूट करना जिसने मेरे करियर की शुरूआत में मेरी किस्मत गढ़ी।”

‘डॉक्टर जी’ अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित और जंगली पिक्च र्स द्वारा निर्मित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website