आत्मविश्वासी नहीं बने रहे तो नया साल भी बेकार साबित होगा : काजोल

आत्मविश्वासी नहीं बने रहे तो नया साल भी बेकार साबित होगा : काजोल

मुंबई, | साल 2021 को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल बेहद आशावान हैं और इस साल के लिए उन्होंने अपने कुछ लक्ष्यों को भी तय कर रखा है। वह कहती हैं, “साल 2020 में न चाहते हुए भी हमें एक ब्रेक मिला और हम में से कई लोगों ने काफी बुरी परिस्थितयों का सामना किया। इसके साथ ही यह साल भी हमारे लिए नाकामयाबी ही लेकर आएगा, अगर हम आत्मविश्वासी नहीं रहे। अच्छी सेहत, अधिक से अधिक काम और अच्छे नतीजे का मिलना ही इस साल के लिए हमारा प्राथमिक लक्ष्य होना चाहिए। साल 2021 निश्चित तौर पर हमारे लिए कई नए और अनोखे अवसर लेकर आएगा। धैर्य बनाकर रखिए।”

अभिनय की बात करें, तो काजोल ‘त्रिभंगा’ के साथ डिजिटल स्पेस में कदम रखने के लिए तैयार हैं। इसकी कहानी मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह एक परिवार की तीन पीढ़ियों के आधार पर बुनी गई एक जटिल कहानी है। फिल्म को दिग्गज अभिनेत्री रेणुका सहाने ने लिखा और निर्देशित किया है, जिसमें तन्वी आजमी और मिथिला पालकर जैसी अभिनेत्रियां भी हैं।

काजोल को आखिरी बार बड़े पर्दे पर पिछले साल की ऐतिहासिक एक्शन ब्लॉकबस्टर ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ में देखा गया था, जिसमें उनके पति अजय देवगन शीर्षक भूमिका में थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website