अमेजन ने जारी किया ‘²श्यम 2’ का टीजर

अमेजन ने जारी किया ‘²श्यम 2’ का टीजर

मुंबई, | अमेजन प्राइम वीडियो ने आज बहुप्रतीक्षित मलयालम थ्रिलर फिल्म ‘²श्यम 2’ के एक्सक्लूसिव ग्लोबल प्रीमियर की घोषणा कर दी। 1 जनवरी 2021 की आधी रात को फिल्म के टीजर को रिलीज किया गया। जीतू जोसेफ द्वारा लिखित और निर्देशित ‘²श्यम 2’ में जाने-माने अभिनेता मोहनलाल के अलावा मीना, सिद्दीकी, आशा सरथ, मुरली गोपी जैसे कई कलाकार हैं। आशीर्वाद सिनेमा के बैनर तले एंटनी पेरुम्बावूर द्वारा ²श्यम 2 का निर्माण किया गया है। अमेजन ओरिजिनल फिल्म ‘²श्यम 2’ की शुरुआत वहीं से होगी, जहां से इसके प्रीक्वल का समापन हुआ था। बताया जा रहा है कि इसके थ्रिलर का डबल तड़का डाला गया है। नए जारी किए गए टीजर में हमें मोहनलाल द्वारा निभाए गए किरदार जॉर्जकुट्टी के जीवन की झलक मिलती है, जिसमें वह उस एक पुलिस अधिकारी से बात करते नजर आ रहे हैं, जो पहली फिल्म का भी हिस्सा रह चुके हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए लोकप्रिय अभिनेता मोहनलाल ने बताया, “‘²श्यम’ एक ऐसी फिल्म थी, जो अपने समय से आगे थी। इस रोमांचक थ्रिलर को सभी ने पसंद किया। ²श्यम 2 के साथ हम जॉर्जकुट्टी और उसके परिवार की कहानी को वहीं से आगे ले जा रहे हैं, जहां से हमने इसे छोड़ा था। मुझे काफी खुशी हो रही है कि मैं साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक की रिलीज के लिए अमेजन प्राइम वीडियो के साथ जुड़ा हूं।”

अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के निदेशक और कंटेंट हेड विजय सुब्रमण्यम कहते हैं, “‘²श्यम’ एक सांस्कृतिक फिल्म है और प्रशंसकों को इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार रहा है। हम दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में दर्शकों के लिए अमेजन प्राइम वीडियो पर ²श्यम 2 लाने के लिए रोमांचित हैं। अमेजन प्राइम वीडियो में हमारा उद्देश्य अपने दर्शकों के सामने लगातार ऐसी कहानियों को पेश करना है, जो बेहद मनोरंजक हो और इस मामले में मोहनलाल और जीतू जोसेफ से बेहतर और कुछ भी नहीं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website