सरकार ने उद्योगपतियों को माफ किए खरबों रुपये: राहुल गांधी

सरकार ने उद्योगपतियों को माफ किए खरबों रुपये: राहुल गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि मोदी सरकार किसानों के हितों की बात कर सिर्फ दिखावा करती है लेकिन असलियत में वह पूंजीपतियों की हितैषी है और इसीलिए उसने उद्योगपतियों का खरबों रुपए का कर्ज माफ किया है।

गांधी ने कहा , 23 खरब 78 अरब 76 करोड रुपए का कर्ज इस साल मोदी सरकार ने कुछ उद्योगपतियों का माफ किया। इस राशि से कोविड के मुश्किल समय में 11 करोड़ परिवारों को 20-20 हजार रुपए दिए जा सकते थे। मोदी जी के विकास की असलियत। मोदी सरकार को उद्योगपतियों के लिए काम करने वाला तंत्र बताते हुए  गांधी लगातार उस पर हमला करते हुए कहते है कि उसे आम जनता और किसानों से ज्यादा अपने चंद पूंजीपति मित्रों की फिक्र होती है और उन्हीं के हित में बराबर निर्णय लेती है।

देश के किसान प्रधानमंत्री मोदी पर विश्वास नहीं करते: राहुल 
इससे पहले राहुल गांधी ने किसान संगठनों और सरकार के बीच नए दौर की बातचीत की पृष्ठभूमि में बुधवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश के किसान विश्वास नहीं करते। उन्होंने प्रधानमंत्री के पूर्व के कुछ बयानों का हवाला देते हुए ट्वीट किया, हर बैंक खाते में 15 लाख रुपये और हर साल दो करोड़ नौकरियां। 50 दिन दीजिए, नहीं तो…. हम कोरोना वायरस के खिलाफ 21 दिनों में युद्ध जीतेंगे। न तो कोई हमारी सीमा में घुसा है और न किसी चौकी पर कब्जा किया है। कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया, मोदी जी के असत्याग्रह के लंबे इतिहास के कारण उन पर किसान विश्वास नहीं करते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website