बांदा: इंजीनियर ने 70 बच्चों का किया यौन शोषण, CBI जांच में खुलासा- पीड़ितों को HIV होने का शक

बांदा: इंजीनियर ने 70 बच्चों का किया यौन शोषण, CBI जांच में खुलासा- पीड़ितों को HIV होने का शक

बांदा। उत्तर प्रदेश में सरकारी जूनियर इंजीनियर द्वारा बच्चों के यौन शोषण मामले में खुलासा हुआ है, आरोपी इंजीनियर ने 50 नहीं बल्कि 70 से ज्यादा बच्चों के साथ दुराचार किया है. जानकारी के मुताबिक CBI की अब तक जांच के अनुसार अब तक 70 से ज्यादा बच्चों का यौन शोषण किया गया.चिंता की बात ये है कि जिन बच्चों के साथ यौन शोषण किया गया है कि उनमें HIV होने का शक है. पीड़ित बच्चों में 4 साल से लेकर 22 साल तक के युवक शामिल हैं. पीड़ित लोगों में राम भवन के अपने रिश्तेदारों के बच्चे भी शामिल हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि गिरफ्तार जूनियर इंजीनियर राम भवन के टेस्ट दिल्ली के एम्स में हो रहे हैं. 8 डॉक्टरों की टीम राम भवन के अनेक परीक्षण कर रही है जिससे यौन शोषण से बच्चों को आने वाली बीमारी से बचाया जा सके. राम भवन के मानसिक,एचआईवी और पीडोफाइल टेस्ट भी किए जा रहे हैं. इन टेस्टों से जहां राम भवन पर कानूनी शिकंजा कस सकेगा वहीं बच्चों को संभावित बीमारियों से छुटकारा दिलाया जा सकेगा.

बताते चलें कि पिछले साल नवंबर महीने में उत्तर प्रदेश एक जूनियर इंजीनियर को गिरफ्तार किया था. जो बच्चों के साथ यौन शोषण करता था और कथित तौर पर उसकी वीडियो और फोटोग्राफी भी किया करता था. गिरफ्तारी के दौरान इंजीनियर के पास से आठ मोबाइल फोन, करीब आठ लाख रुपये की नकदी, सैक्‍स टॉयज, लैपटॉप और बड़ी मात्रा में चाइल्‍ड सेक्‍स एब्‍यूस मटेरियल बरामद किए गए थे. आरोपी ने जांचकर्ताओं को बताया है कि इस करतूत को लेकर मोबाइल फोन या इलेक्‍ट्रॉनिक गेजेट्स का लालच देकर बच्‍चों का मुंह बंद रखता था. उसने करीब 10 साल तक बच्चों का शोषण किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website