ड्रग पैडलर को पकड़ने गई NCB की टीम पर हमला, 2 अधिकारी बुरी तरह घायल

ड्रग पैडलर को पकड़ने गई NCB की टीम पर हमला, 2 अधिकारी बुरी तरह घायल

मुंबई। ड्रग केस लगातार पैडलर्स के साथ-साथ बॉलीवुड हस्तियों को अपनी चपेट में लेता जा रहा है। जहां एक तरफ इस केस की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम बॉलीवुड में फैली ड्रग्स की जड़ों तक पहुंचने में जुटी हुई है। वहीं दूसरी तरफ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले के बाद बॉलिवुड के ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी समीर वानखेड़े पर हमला हुआ है। मुंबई में हुए इस हमले में एनसीबी के दो अधिकारी घायल हुए हैं। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया कि हमलावर कौन हैं। इस हमले में 2 अधिकारी बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं।

60 लोगों ने किया हमला
दरअसल यह हमला तब हुआ जब एनसीबी की टीम ड्रग पैडलर कैरी मैंडिस को पकडऩे गई थी। टीम ने जैसे ही छापा मारा, कैरी के साथियों ने उन पर पत्थर और डंडे से हमला कर दिया। हालांकि, एनसीबी टीम ने मौके से कैरी के गुर्गे विपुल आगरे, यूसुफ शेख और अमीन अब्दुल को गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपियों के पास से भारी मात्रा में ड्रग्स भी बरामद हुई है। हमले के बाद मुंबई पुलिस की कई टीमें इलाके में छापेमारी कर रही है। इस बारे में जानकारी देते हुए एनसीबी ने बताया कि टीम समीर वानखेड़े की अगुवाई में गोरेगांव छापेमारी करने गई थी। इसी दौरान वहां ड्रग पैडलर समेत मौजूद 60 लोगों ने उनपर हमला कर दिया।

बॉलिवुड के ड्रग्स ऐंगल की जांच कर रहा है एनसीबी
आपको बतां दे कि इनदिनों एनसीबी बॉलिवुड के ड्रग्स ऐंगल की जांच कर रहा है। हाल ही में कमीडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार किया गया है। दोनों से पूछताछ चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website