कांग्रेस ने वीडियो जारी कर सिंधिया के करीबी पर लगाए आरोप

कांग्रेस ने वीडियो जारी कर सिंधिया के करीबी पर लगाए आरोप

ग्वालियर, | मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा के उप-चुनाव में राजनेताओं और राजनीतिक दलों का एक-दूसरे पर हमले करने का दौर जारी है। कांग्रेस के ग्वालियर-चंबल संभाग के मीडिया प्रभारी के.के. मिश्रा ने एक वीडियो जारी कर राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी पुरुषोत्तम पाराशर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मिश्रा ने वीडियो जारी कर कहा है कि सिंधिया जब कांग्रेस में हुआ करते थे तब विधानसभा के टिकट वितरण में बड़ी रकम वसूली गई है। मिश्रा द्वारा जारी किए गए वीडियो की प्रमाणिकता की आईएएनएस पुष्टि नहीं करता है। इस वीडियो को कथित तौर पर एक कांग्रेस के पूर्व विधायक और पूर्व मंत्री के साथ हुई बैठक का बताया जा रहा है।

मिश्रा द्वारा जारी किया गया यह वीडियो छह मिनट 33 सैकेंड का है, जिसमें कांग्रेस के पूर्व विधायक के पति टिकट के एवज में रकम देने की बात करते हुए सुनाई दे रहे हैं। मिश्रा का आरोप है कि कांग्रेस में रहते हुए टिकटों का सौदा किया गया, यह बात इस वीडियो से साबित होती है।

मिश्रा ने यह भी कहा कि विगत जून माह में भी अशोक नगर (गुना) से कांग्रेस का चुनाव लड़ रही वर्तमान प्रत्याशी आशा दोहरे की सास अनिता जैन से भी टिकट के एवज में 50 लाख रुपए लिये जाने का ऑडियो सार्वजनिक हुआ था, जिसकी जांच पुलिस के समक्ष विचाराधीन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website