मेरे लिए अब तक किम गार्थ की गेंदबाजी सबसे चुनौतीपूर्ण रही: यास्तिका भाटिया

मेरे लिए अब तक किम गार्थ की गेंदबाजी सबसे चुनौतीपूर्ण रही: यास्तिका भाटिया

नई दिल्ली : महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) 2024 के शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शुरुआती मुकाबले से पहले, मुंबई इंडियंस की विकेटकीपर-बल्लेबाज यास्तिका भाटिया ने बताया कि तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर किम गार्थ ने अपनी गेंद से उनको खूब परेशान किया है।

डब्ल्यूपीएल के उद्घाटन संस्करण में अपनी यात्रा को दर्शाते हुए, जहां मुंबई इंडियंस विजयी हुई। यास्तिका ने किम गार्थ का सामना करने के बारे में याद दिलाया, जिसे वह सबसे कठिन प्रतिद्वंद्वी मानती है।

यास्तिका ने जियो सिनेमा पर कहा, “डब्ल्यूपीएल सीजन 1 और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में मैंने जिनका सामना किया उनमें किम गार्थ सबसे कठिन गेंदबाज हैं।”

उद्घाटन नीलामी में मुंबई इंडियंस द्वारा 1.5 करोड़ रुपये की भारी कीमत पर खरीदी गई, यास्तिका ने अपने बल्लेबाजी कौशल और स्टंप के पीछे निपुणता का प्रदर्शन करते हुए, अपनी टीम की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

उनके शानदार प्रदर्शन में 21.4 की औसत और 112.04 की स्ट्राइक रेट से 214 रन बनाने के साथ-साथ 13 खिलाड़ियों को आउट करना भी शामिल है।

अपनी असाधारण पारियों में, यास्तिका ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 32 गेंदों में 41 रन की पारी खेली। एक ऐसा मैच जिसमें मुंबई इंडियंस ने आठ विकेट से जीत हासिल की थी। यह पारी उनके दिल में खास जगह रखती है।

उन्होंने कहा, “डब्ल्यूपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैंने जो 41 (32 गेंद) रन बनाए, वह मेरे लिए खास है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website