दिल्ली और हैदराबाद के बीच फिनाले की जंग आज, बदलाव के साथ उतरेंगे दिल्ली

दिल्ली और हैदराबाद के बीच फिनाले की जंग आज, बदलाव के साथ उतरेंगे दिल्ली

अबुधाबी। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में रविवार को क्वालिफायर टू मुकाबला खेला जाएगा. इस मैच दिल्ली कैपिटल्स की टक्कर सनराइजर्स हैदराबाद के साथ होगी. मुंबई इंडियंस के खिलाफ क्वालिफायर वन में करारी हार का सामना करने वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम आज टीम में बड़े बदलाव कर सकती है. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम हैदराबाद के खिलाफ नई ओपनिंग जोड़ी के साथ मैदान पर उतर सकती है.

दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए ओपनर पृथ्वी शॉ का फॉर्म चिंता का सबब बना हुआ है. पृथ्वी शॉ ने अब तक खेले गए 13 मैचों में 228 रन बनाए हैं. पिछले 8 मैचों में शॉ का फॉर्म बेहद खराब रहा है और इस दौरान उनका उच्च स्कोर महज 19 रन रहा है.

पृथ्वी शॉ का विकेट जल्दी गिरने की वजह से दिल्ली कैपिटल्स के मीडिल ऑर्डर को अतिरिक्त दबाव का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में संभावना है कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम पृथ्वी शॉ को क्वालिफायर टू से बाहर कर सकती है.

स्टोइनिस को मिल सकता है ओपनिंग का जिम्मा
दिल्ली कैपिटल्स की टीम अंजिक्य रहाणे को शायद शिखर धवन के ओपनर के तौर पर क्वालिफायर टू में मौका ना दे, क्योंकि वह भी इस सीजन में फ्लॉप ही रहे हैं. स्टार ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस इस सीजन में अच्छे फॉर्म में हैं इसलिए संभावना है कि उन्हें आज के मैच में धवन के साथ ओपनिंग की जिम्मेदारी दी जा सकती है.

शिखर धवन की बात करें तो वह इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के सबसे कामयाब बल्लेबाज हैं और उन्होंने अब तक दो शतक की बदौलत 525 रन बनाए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website