आगामी मैचों में हमें सुधार करना होगा : लोबेरा

आगामी मैचों में हमें सुधार करना होगा : लोबेरा

पणजी, | हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन के अपने पहले मैच में मिली हार के बाद मुम्बई सिटी एफसी के कोच सर्जियो लोबेरा ने कहा है कि आगामी मैचों में टीम को बहुत सुधार की जरूरत है। मुम्बई सिटी को शनिवार को यहां वास्को डि गामा के तिलक मैदान स्टेडियम में खेले गए सीजन के दूसरे मैच में नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी के हाथों 0-1 से हार का सामना करना पड़ा।

लोबेरा ने मैच के बाद कहा, ” हमारी खेलने की शैली अस्वीकार्य है। मैंने कुछ खिलाड़ियों को विभिन्न पॉजिशन के लिए इस्तेमाल किया, जोकि हम करते हैं। एडम को राइट विंग के लिए इस्तेमाल किया गया, लेकिन मेरा मानना है कि उनके पास इससे तालमेल बिठाने का अनुभव है। हमें आगामी मैचों में हमें काफी सुधार करना होगा।”

पहले हाफ में मुम्बई सिटी के अहमद जाहो को रेड कार्ड दिखाया गया। मुम्बई ने पहले होने वाले मुम्बई के अगले मैच में नहीं खेल पाएंगे।

लोबेरा ने कहा, ” रेड कार्ड हमारे लिए एक बड़ी समस्या थी। इसने मैच बदल दिया। हमें 10 खिलाड़ियों के साथ खेलना पड़ा और हमें एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी की कमी खली। लेकिन अगले मैच के लिए हमारे पास 28 खिलाड़ी है और मैं अपनी टीम से खुश हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website