कांति कमर्शियल्स ने एयर इंडिया के लिए दिया ईओआई

कांति कमर्शियल्स ने एयर इंडिया के लिए दिया ईओआई

नई दिल्ली। दिल्ली की एक कंपनी कांति कमर्शियल्स फ्रैगमेंट निवेश और एनॉर्मस निवेश के साथ एक कंसोर्टियम का नेतृत्व कर रही है, जिसने एयर इंडिया खरीदने की इच्छा जताई है। इसी को लेकर कंसोर्टियम ने एक्सप्रेशन ऑफ इंटरेस्ट (ईओआई) दिया है। एयर इंडिया के लिए अपनी रुचि की अभिव्यक्ति (ईओआई) में, कांति कमर्शियल्स ने कहा, हम एयर इंडिया के विनिवेश कार्यक्रम के लिए बोली लगाने के योग्य हैं और बीमार औद्योगिक उद्यमों को मुनाफे में बदलने में सक्षम हैं।

ईओआई के मुताबिक, पिछले कई वर्षों से, हमने कई ऐसे अधिग्रहण किए हैं और बड़ी सफलता हासिल की है। हम पेशेवर सलाहकारों और विशेषज्ञों की एक टीम के संपर्क में हैं जो बीमार इकाइयों को लाभकारी बनाने में मदद कर सकते हैं।

कांति कमर्शियल्स के डायरेक्टर सौरभ बाग ने कहा, इसके अलावा, हम एक स्पेशल परपस व्हीकल (एसपीवी) की मदद से 3 सदस्यों के ग्रुप के रूप में बोली लगा रहे हैं। प्रमुख सदस्य कांति कमर्शियल हैं और अन्य सदस्य फ्रैगमेंट निवेश और एनॉर्मस निवेश हैं।

कांति कमर्शियल्स प्राइवेट लिमिटेड 1 अप्रैल 2003 से एक निजी कंपनी है। इसे गैर-सरकारी कंपनी के रूप में पंजीकृत किया गया है और यह रजिस्ट्रार ऑफ कंपनीज, दिल्ली में पंजीकृत है। इसकी अधिकृत शेयर पूंजी 1.3 करोड़ रुपये है।

कांति कमर्शियल्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक सौरव बाग और अमित कुमार जोशी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website