ओला स्कूटर को एक दिन में मिलती है एक लाख बुकिंग

ओला स्कूटर को एक दिन में मिलती है एक लाख बुकिंग

नई दिल्ली, | सवारी देने वाली कंपनी ओला ने शनिवार को घोषणा की कि उसके इलेक्ट्रिक स्कूटर ने पहले 24 घंटों के भीतर 100,000 रिकॉर्ड तोड़ बुकिंग प्राप्त की हैं, जिससे यह दुनिया में सबसे ज्यादा स्कूटर बुक किया जाने वाला बन गया है। ओला इलेक्ट्रिक ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए 15 जुलाई की शाम को रिजर्वेशन खोला। इसे अपनी आधिकारिक वेबसाइट ओला इलेक्ट्रिक डोट कोम के माध्यम से 499 रुपये में बुक किया जा सकता है।

ओला के चेयरमैन और ग्रुप सीईओ भाविश अग्रवाल ने एक बयान में कहा, हमारे पहले इलेक्ट्रिक वाहन के लिए पूरे भारत में ग्राहकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया से मैं खूश हूं। आगे भी मांग उपभोक्ताओं की प्राथमिकताओं को ईवीएस में स्थानांतरित करने का एक स्पष्ट संकेतक है।

दुनिया को स्थायी गतिशीलता में बदलने के हमारे मिशन में यह एक बड़ा कदम है। मैं उन सभी उपभोक्ताओं को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने ओला स्कूटर बुक किया है और ईवी क्रांति में शामिल हो गए हैं। यह केवल शुरूआत है!

कंपनी ने कहा कि वह उन ग्राहकों की अभूतपूर्व मांग देख रही है जो रिकॉर्ड संख्या में स्कूटर बुक करने के लिए वेबसाइट पर आना जारी रहा है।

ओला स्कूटर को ओला इलेक्ट्रिक का एक क्रांतिकारी उत्पाद कहा जाता है, जिसमें क्लास-अग्रणी गति, अभूतपूर्व रेंज, सबसे बड़ा बूट स्पेस और साथ ही उन्नत तकनीक है जो इसे सबसे अच्छा स्कूटर ग्राहक खरीद सकते हैं।

कंपनी ने कहा कि इसे व्यापक रूप से सुलभ बनाने के लिए इसकी कीमत आक्रामक तरीके से तय की जाएगी और इसे दुनिया के लिए मेड-इन-इंडिया बनाया जाएगा, जिसका निर्माण कंपनी के अत्याधुनिक फ्यूचरफैक्ट्री में किया जाएगा।

ओला फ्यूचरफैक्ट्री का पहला फैज पूरा होने वाला है और जल्द ही इसे चालू कर दिया जाएगा, जबकि प्रति वर्ष 10 मिलियन वाहनों की पूरी क्षमता अगले साल तक बनाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website