भाजपा के हुए मिथुन दा : महारैली में बोले- मुझ पर भरोसा रखना, मैं जो कहता हूं, वो करता हूं

भाजपा के हुए मिथुन दा : महारैली में बोले- मुझ पर भरोसा रखना, मैं जो कहता हूं, वो करता हूं

नई दिल्ली/कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने रविवार को कोलकाता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया है। मिथुन का भाजपा में शामिल होना बंगाल चुनाव में पार्टी के लिए बेहद अहम माना जा रहा है। भाजपा में शामिल होने के बाद मिथुन दा ने कहा कि मुझ पर भरोसा रखना, मैं जो कहता हूं, वो करता हूं।

भाजपा के दामन थामने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने हजारों की संख्या में पहुंची जनता को संबोंधित किया। प्रधानमंत्री मोदी की रैली से पहले भाजपा में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती ने कहा, ”मैं दिल से बंगाली हूं। मेरा मानना है कि जो बंगाल में रह रहा है, वो बंगाली है। मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि मुझ पर भरोसा रखना, मैंने किसी का साथ नहीं छोड़ा है। मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि मैं जो कहता हूं, वो करता हूं। उन्होंने कहा कि जब वो 18 साल के थे, तब से उनकी कामना थी कि वो गरीबों के लिए कुछ करें और आज वो सपना पूरा हो रहा है।”

भाजपा ने बिछाए पलक पावड़े, किया स्वागत
मिथुन चक्रवर्ती के लिए भाजपा ने पलक पावड़े बिछाए हुए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में रैली में पहुंचने से पहले ही मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में शामिल हो गए। इस दौरान, भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, पार्टी उपाध्यक्ष मुकुल रॉय और सुवेन्दु अधकारी मैदान में मौजूद थे, जहां आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक चुनावी रैली को संबोधित करने वाले हैं। मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा में शामिल होने के बाद भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। विजयवर्गीय ने ट्वीट में लिखा, ”स्वागतम मिथुन दा ! प्रसिद्ध अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती विधिवत रूप से भाजपा में शामिल हो गए हैं।” 
 
बंगाल में भाजपा को मिला मिथुन का सहारा
पश्चिम बंगाल की चुनावी जंग जीतने में पुरजोर ताकत झोंकने में लगी भाजपा को अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती का भी सहारा मिल गया। भाजपा में शामिल होने से पहले शनिवार को कैलाश विजयवर्गीय ने उनसे मुलाकात भी की। उन्होंने बताया कि पीएम की रैली में मिथुन दा भी पहुंचेंगे। विजयवर्गीय ने कहा कि रैली में फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी पहुंचेंगे।

अभिनेता से मुलाकात के बाद भाजपा नेता विजयवर्गीय ने शनिवार देर रात ट्वीट किया। ट्वीट में लिखा, ”अभी देर रात कोलकाता के बेलगाचिया में सिनेमा जगत के माशूर अभिनेता मिथुन दा के साथ लंबी चर्चा हुई। उनकी राष्ट्र भक्ति और गरीबों के प्रति प्रेम की कहानियां सुनकर मन गद-गद हो गया।”

70 वर्षीय मिथुन चक्रवर्ती तृणमूल कांग्रेस से राज्यसभा सांसद रह चुके हैं। बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा के चुनाव 27 मार्च से शुरू होकर आठ चरणों में खत्म होंगे। 29 अप्रैल को अंतिम दौर का मतदान होगा। मतों की गिनती 2 मई को होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website