थम्स अप ने ओलंपिक गेम्स में भारत के 100 वर्षों की भागीदारी का जश्न मनाया

थम्स अप ने ओलंपिक गेम्स में भारत के 100 वर्षों की भागीदारी का जश्न मनाया

नई दिल्ली, | कोका-कोला कंपनी के होम-ग्रोन ब्राण्ड थम्स अप ने अगले महीने टोक्यो में होने जा रहे ओलंपिक गेम्स के साथ अपनी वैश्विक भागीदारी की घोषणा की है। ओलंपिक गेम्स में भारत की भागीदारी का यह 100वां वर्ष होगा और थम्स अप का लक्ष्य ओलंपिक गेम्स के असली नायकों को सम्मान देना और सलाम करना है। ये वह एथलीट हैं जिन्होंने आज के अपने मुकाम पर पहुंचने के लिये बड़ी बाधाओं पर विजय प्राप्त की थी। थम्स अप, जोकि कोका-कोला बेवरेज पोर्टफोलियो का भारतीय ब्राण्ड है, ने आगे आकर ओलंपिक गेम्स जैसे एक प्रमुख वैश्विक आयोजन के साथ भागीदारी की है।

कोका-कोला कंपनी के पास विश्व के प्रमुख खेल आयोजनों, संस्थाओं और परियोजनाओं को प्रायोजित करने का लंबा इतिहास है। ओलंपिक गेम्स के साथ आठ दशकों की भागीदारी के कारण यह सबसे लंबे समय से ओलंपिक गेम्स की कॉपोर्रेट पार्टनर है।

खेलों के साथ कंपनी की अन्य भागीदारियों में एफआईएफए के साथ चार दशकों और विश्व कप रग्बी के साथ लगभग 25 वर्षों की भागीदारी शामिल है। खेल आयोजनों के साथ यह लंबे समय की भागीदारियां अपने उपभोक्ताओं के जीवन तथा शौक का हिस्सा बनने का प्रयास करने की कंपनी की फिलोसॉफी पर जोर देती हैं।

इस भागीदारी की घोषणा करते हुए, कोका-कोला इंडिया एवं साउथवेस्ट एशिया के वाइस प्रेसिडेंट और मार्केटिंग हेड अर्नब रॉय ने कहा,”ओलंपिक गेम्स एक वैश्विक आयोजन है, जिसे विभिन्न जेंडर्स, पीढ़ियों और संस्कृतियों के एक बिलियन से ज्यादा लोग साझा करते हैं। ओलंपिक गेम्स टोक्यो 2020 के साथ हमारी रणनीतिक भागीदारी विश्व के प्रमुख खेल आयोजनों के साथ भागीदारी के हमारे लंबे इतिहास के अनुरूप है। यह न केवल खेल प्रेमियों को ताजगी देने और अपने उपभोक्ताओं के अनुभवों को समृद्ध बनाने की हमारी लंबे समय की प्रतिबद्धता को मजबूत करती है, बल्कि असली नायकों, यानि एथलीटों द्वारा दिखाये गये उल्लेखनीय साहस का समर्थन करने और उसे सलाम करने का हमारा तरीका भी है। हम भारत और पूरी दुनिया के खिलाड़ियों को शुभकामनायें देते हैं!”

एथलीटों और खेल की उत्कृष्टता के शिखर की ओर उनकी कठिन यात्रा के गुणगान में थम्स अप एक रचनात्मक और खोजपरक मार्केटिंग कैम्पेन चलाएगा। इसमें वीडियो कंटेन्ट की एक सीरीज और डिजिटल तथा सोशल मीडिया के लिये मार्केटिंग स्टोरीज होंगी, जो दर्शकों को रियल टाइम में ओलंपिक गेम्स से जोड़े रखेंगी।

इस कैम्पेन के हिस्से के तौर पर, स्पेशल एथलीट पैकेजिंग की शुरूआत होगी, जो उपभोक्ताओं को इतिहास का एक अंश पाने का मौका देगी। इसके कंटेन्ट में हमारे ओलंपियंस के संघर्षों की कहानियों की एक झलक होगी, जैसे बजरंग पूनिया (रेसलर), मनु भाकर (शूटर), विकास कृष्ण यादव (बॉक्सर), दीपिका कुमारी (तीरंदाज), अतानु दास (तीरंदाजी) और भारतीय शूटिंग टीम, जिन्होंने रोजाना की कठिनाइयों से उभरकर डटे रहने के विश्वास और ताकत को बनाये रखा और असली दुनिया के हीरो बन गये।

इन चुनौतियों के सामने हमारे नायक निराशावादी दुनिया को एक प्रेरक वाक्य ‘तूफान वही जो सब हैशटैगपलट दे’ के परि²श्य में थम्स अप की एक खाली बोतल को उल्टा कर ‘थम्ब्स डाउन’ दिखाएंगे। इस कैम्पेन की जोश से भरी टोन आम लोगों के रिसाइलिएंस और असली साहस के थम्स अप के दोबारा स्थापित ब्राण्ड मेसैज को उचित ढंग से पूरा करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website