फंदे पर लटके मिले 5 लोगों के शव, पड़ोसी बोले-कभी परेशानी का जिक्र नहीं किया

फंदे पर लटके मिले 5 लोगों के शव, पड़ोसी बोले-कभी परेशानी का जिक्र नहीं किया

आलीराजपुर: आलीराजपुर में पति-पत्नी और तीन बच्चों के शव फांसी के फंदे पर लटके मिले हैं। घटना आलीराजपुर जिले के सांडवा थाना क्षेत्र के राउड़ी गांव की है। एसपी राजेश व्यास समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर हैं।

एफएसएल की टीम जिला मुख्यालय से घटनास्थल पहुंची। फॉरेंसिक की प्राथमिक जांच में घटनास्थल पर किसी संघर्ष के निशान नहीं मिले हैं। इससे हत्या की आशंका कम है। पुलिस को अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

पुलिस ने बताया कि राकेश पिता जागर सिंह, उसकी पत्नी ललिता, बेटी लक्ष्मी, बेटा प्रकाश और अक्षय के शव घर में ही फंदे पर लटके मिले। राकेश के चाचा सुबह घर पहुंचे तो इसकी जानकारी लगी। इसके बाद सांडवा थाना पुलिस को सूचना दी गई।

नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने कहा, एफएसएल जांच रिपोर्ट का इंतजार है। मैं नहीं मानता कि कोई आदिवासी इतना कमजोर हो सकता है।

रिश्तेदारों ने जताई हत्या की आशंका

पड़ोसियों का कहना है कि राकेश किसान था। उसने या परिवार के किसी सदस्य ने कभी किसी परेशानी का जिक्र नहीं किया। वहीं, रिश्तेदारों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

भाजपा मंडल अध्यक्ष जयपाल सिंह ने कहा, ‘यह परिवार खुदकुशी जैसा कदम नहीं उठा सकता। यह हत्या है। पुलिस को इसकी जल्द जांच करना चाहिए।’ उन्होंने कहा कि परिवार के 5 लोगों के शव मिलने से पूरे गांव में शोक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website