प्रशंसकों की भीड़ देखकर उत्साहित हुए रोहित ने समर्थन के लिए आभार जताया

प्रशंसकों की भीड़ देखकर उत्साहित हुए रोहित ने समर्थन के लिए आभार जताया

मुम्बई : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा विक्ट्री परेड के लिए मरीन ड्राइव और वानखेड़े स्टेडियम में पहुंचे प्रशंसकों को देखकर उत्साहित दिखे। इस दौरान रोहित ने कहा कि मुंबई कभी निराश नहीं करती। वानखेड़े स्टेडियम पहुंचने के बाद रोहित प्रशंसकों के शोर के कारण कुछ भी बोल नहीं पाये। इसके बाद जब प्रशंसक शांत हुए तो रोहित ने बोलना शुरु किया।
उन्होंने कहा कि मुंबई कभी निराश नहीं करती। हमारा जोरदार स्वागत हुआ है। टीम की ओर से हम प्रशंसकों के आभारी हैं। मैं बहुत खुश और राहत महसूस कर रहा हूं। रोहित ने उपकप्तान हार्दिक पंड्या की भी प्रशंसा करते हुए कहा है कि हार्दिक हमारे लिए महत्वपूर्ण ओवरों में गेंदबाजी कर रहे थे। आखिरी ओवरों में गेंदबाजी करने के लिए उन्हें सलाम। आप जानते हैं, आपने कितने रन बनाए, गेंदबाजी करने का कितना दबाव रहा था उस आंखिरी ओवर में। उस ओवर को सलाम इसके बाद प्रशंसकों ने हार्दिक, हार्दिक के नारे लगाने शुरू कर दिए और इस खिलाड़ी ने पूरी विनम्रता के साथ प्रशंसकों को धन्यवाद दिया। इससे पहले रोहित ने कहा कि मैं ट्रॉफी जीतकर बहुत खुश हूं। मेरे लिए विश्व कप का हर मैच जीतना बहुत अहम रहा। पहले विश्व कप में हमने दुनिया को बताया कि हम वर्ल्ड कप जीत सकते हैं। उसके बाद फिर से हमने विश्व कप जीता, जो बहुत अहम था। उसके बाद चैंपियंस ट्रॉफी जीतना भी खास रहा। इससे पता चलता है कि खिलाड़ियों से ज्यादा जीत की चाहत प्रशंसकों को थी। यह एक विशेष टीम है और मैं भाग्यशाली हूं कि इसकी कप्तानी करते हुए लोगों की उम्मीदें पूरी कर सका।
कार्यक्रम के दौरान भारतीय टीम के मुख्य रहे कोच राहुल द्रविड़ ने भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि मैं पूरी टीम की कमी महसूस करंगा। साथ ही कहा कि प्रशंसकों ने जिस प्रकार से हमारा उत्साहत बढ़ाया है उस कमी का भी अनुभव मुझे होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website