वॉशिंगटन सुंदर को बैडमिंटन स्टार सायना से भारी प्रशंसा मिली

वॉशिंगटन सुंदर को बैडमिंटन स्टार सायना से भारी प्रशंसा मिली

नई दिल्ली, | भारत की शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने बुधवार को भारत के क्रिकेटर वाशिंगटन सुंदर की विशेष तौर पर प्रशंसा की। सायना ने सुंदर की बैटिंग को लेकर ट्वीट किया, लोगों को यह पता नहीं है, लेकिन बैडमिंटन के साथ, मैं क्रिकेट का बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। खासकर जब भारत खेल रहा हो। मैंने हाल की सीरीज में वॉशिंगटन सुंदर का शानदार प्रदर्शन देखा है और उन्हें बैटिंग करते हुए देखकर मुझे बहुत मजा आया।

तमिलनाडु के खिलाड़ी, जिन्हें शुरूआत में ऑस्ट्रेलिया के 2020/21 के भारत दौरे के लिए नेट बॉलर के रूप में चुना गया था, ने कई खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद गाबा में में डेब्यू किया था।

सुंदर ने न केवल स्टीव स्मिथ का विकेट हासिल किया, बल्कि उन्होंने शार्दुल ठाकुर के साथ सातवें विकेट के लिए 123 रनों की बेहतरीन साझेदारी की। अपनी पहली टेस्ट पारी में सुंदर ने 62 रन बनाए। उनकी इस पारी की मदद से भारत ने इस मिथक को तोड़ दिया कि आस्ट्रेलियाई टीम ब्रिस्बेन में अजेय है।

सायना के इस ट्वीट के जवाब में, सुंदर ने साइना को उनके ‘अच्छे शब्दों’ के लिए धन्यवाद दिया और कहा, और लिखा आप से ऐसे प्रेरक शब्द सुनना अच्छा है!”

English Website